jio cinema world drive

Jio world drive mall: रिलायंस ने मुंबई में जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल लॉन्च किया

Jio world drive mall: पहला प्रीमियम रिटेल डेस्टिनेशन बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खुला

मुंबई, 07 अक्टूबरः Jio world drive mall: रिलायंस ने मुंबई के कॉमर्शियल इपीसेंटर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में अपने प्रीमियम रिटेल डेस्टिनेशन जियो वर्ल्ड ड्राइवन का अनावरण किया हैं। मेकर मैक्सिटी में 17.5 एकड़ के क्षेत्र में फैला और रणनीतिक रूप से बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित जियो वर्ल्ड ड्राइव मुंबई का सबसे नया और जीवंत शहरी हैंगआउट हैं।

यह परिसर 72 प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय ब्रांड, दुनिया भर के व्यंजन परोसने वाले 27 क्यूलिनेरी आउटलेट, मुंबई के पहले रूफटॉप जियो ड्राइव-इन थिएटर, एक ओपन-एयर वीकेंड कम्युनिटी मार्केट और पेट-फ्रेंडली सेवाओं का ठिकाना है तथा यहां एक समर्पित पॉप-अप अनुभव तथा अन्य विशिष्ट सेवाएं उपलब्ध हैं। मशहूर डिजाइन आर्किटेक्ट रॉस बोन्थोर्न और एंडी लैम्पार्ड द्वारा डिजाइन किया गया जियो वर्ल्ड ड्राइव का सुरुचिपूर्ण, फ्लोटिंग अग्रभाग रिटेल वास्तुशिल्प का एक चमत्कार है, जो नूआज की फ्रांसीसी अवधारणा से प्रेरित हैं और किसी बादल की संरचना जैसा दिखता हैं।

परिसर बिखरी हुई हल्की स्काईलाइट की बदौलत एक हाई-स्ट्रीट का अहसास दिलाता हैं, जो एक खुली हवादार अनुभूति पैदा करता हैं। यद्पि यह डिजाइन इनडोर के साथ आउटडोर का विलय करने की अवधारणा पर आधारित हैं, लेकिन कला दीर्घाओं से बाहर रोजमर्रा के अनुभवों में दर्शकों का स्वागत करना इस परिसर में चारो तरफ बिखरी हुई कला का उद्देश्य हैं।

Jio world drive

परिसर भारत के किसी भी कॉमर्शियल स्थान पर भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पब्लिक आर्ट का सबसे विविधपूर्ण संग्रह प्रस्तुत करता हैं। प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा रचे गए समकालीन कला-स्थापत्य ग्राहकों को रचनात्मकता और कलात्मक अभिव्यक्तियों के फ्रेमवर्क में बांधते हैं, जो मुंबई के जोश और इसकी कई विशिष्टताओं और लाक्षणिकताओं को उजागर करते हैं।

रोमांचकारी नई अवधारणाओं के दम पर अग्रणी रिटेल नवाचार करने वाला यह परिसर भारत में पहली बार &#39, डिजिग्नेटेड पॉप-अप स्पेसेस की वैश्विक अवधारणा को पेश करेगा। Pop-up @The White Crow अनुकूलन योग्य एक अनूठी अवधारणा है, जो ग्राहकों और ब्रांडों दोनों के लिए खोजने और पहुंच बनाने का मंच प्रदान करती हैं। ये अभूतपूर्व फैशनवियर, लाइफस्टायल और एक्सेसरीज ब्रांड हर तीन महीनों में नए ब्रांड्स आते रहेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train extra coach: अहमदाबाद मंडल से गुजरनेवाली 18 ट्रेनों में लगाए जाएंगे अतिरिक्त कोच

रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड के सीईओ दर्शन मेहता ने इस ओपनिंग पर टिप्पणी की, “जियो वर्ल्ड ड्राइव की ओपनिंग के साथ बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स मुंबई में आकर्षण का नया सामाजिक केंद्र बनने की ओर अग्रसर है। यह परिसर मुंबई के बीचों-बीच ऐसे चुनिंदा अनुभवों का नया मानदंड स्थापित करेगा, जिनकी उम्मीद दुनिया भर के ऐसे रिटेल मार्केट से की जाती है। आगामी जियो ड्राइव-इन थिएटर जैसी आयकॉनिक पेशकश इसे सबके लिए खुशियों के पल बिताने का एक अनिवार्य डेस्टिनेशन बना देंगी।“

अपने दिल में अनोखे अहसास बसाने वाले इस परिसर में समझदार और ऊपर उठने वाले, श्रेष्ठ शहरी ग्राहकों के लिए रिलायंस का नया फूड और ग्रॉसरी कॉन्सेप्ट स्टोर फ्रेशपिक मौजूद होगा। इसने विशालकाय ग्लोबल होम-डेकोर वेस्ट एल्म का भारत में पहला फ्लैगशिप और एंकर स्टोर तथा हैमलेज के हैमलेज प्ले नामक ग्लोबल-फर्स्ट स्टोर को भी लॉन्च किया है। पहलेपहल हो रहे कार्यों की सूची में जियो वर्ल्ड ड्राइव को मुंबई के पहले रूफटॉप जियो ड्राइव-इन थिएटर की मेजबानी करने का गौरव शामिल हुआ है।

पीवीआर द्वारा संचालित 290 कारों की क्षमता वाला यह स्थल ठीक इसी स्थान पर खुले मुंबई के पहले ड्राइव-इन सिनेमा को अपनी आदरांजलि प्रस्तुत करता है। यह परिसर पीवीआर की प्रमुख सिनेमा अवधारणा मैसन पीवीआर को भारत में पहली बार पेश करने जा रहा है। इस नए कॉन्सेप्ट को 6 अत्याधुनिक मल्टीप्लेक्स थिएटर, प्रीव्यू थिएटर और वीआईपी मेहमानों के लिए अलग प्रवेश द्वार के साथ लॉन्च किया गया।

दुनिया भर के कॉन्सेप्ट-संचालित व्यंजन जियो वर्ल्ड ड्राइव के सुरुचिपूर्ण अनुभव को एक संतुष्टिदायक आनंद प्रदान करते हैं। यह परिसर मार्केट के सबसे पहले एफएंडबी अनुभव तथा डाइनिंग के बेमिसाल कॉन्सेप्ट, जैसे ‘नाइन डाइन’- एक मल्टी-कुजीन कैफे-कोर्ट को लॉन्च करेगा। यह एक नए ज़माने का डाइनिंग अनुभव है, जहां विशेषज्ञ परिचारक आपकी पसंद के रेस्तरां का खाना सीधे आपकी टेबल पर परोसते हैं। इसके अलावा मेहमानों के पास मार्केट के सबसे पहले रेस्तरां और आउटलेट से खाना मंगाने का विकल्प भी मौजूद होगा, जो लजीज, ज़मीनी और आत्मीय खाद्य पदार्थों से बने कलात्मक और रुचिकर व्यंजन उपलब्ध कराते हैं।

संपूर्ण पारिवारिक अनुभव प्रदान करने वाला यह परिसर सुरक्षित और पालतू पशुओं के लिए हितैषी माहौल बनाता है, जो अभी तक भारत में किसी अन्य कॉमर्शियल स्थान पर उपलब्ध नहीं कराया गया है। यह वैगटेल- एक टेक सैवी कैनाइन क्रेश एवं स्पा, एक पेट-फ्रेंडली कैफे और एक ओपन-एयर वीकेंड मार्केटप्लेस जैसे शानदार अनुभव प्रदान करता है; जो अपने पालतू जानवरों के साथ आने वाले मेहमानों के लिए समावेशी स्थान तैयार करने में मदद करते हैं। खुशियों के पल पैदा करने के लिए समर्पित इस परिसर में एक खुशमिजाज, पेट-फ्रेंडली, ओपन-एयर, पॉप-अप वीकेंड मार्केट द ग्रीन को-ऑप भी मौजूद है, जो अपने वेंडरों को साप्ताहिक रूप से रीफ्रेश करता है।

यह स्वदेशी ब्रांडों से कलात्मक खुशियां प्रदान करता है, कल्पनशील होम-शेफ से पॉप-अप मेनू तैयार करवाता है और पौष्टिक, घरेलू उपज वाले खजाने की निधि प्रदान करता है। वर्कशॉप, लाइव म्यूजिक और लुभावने मेनू के व्यापक चयन के साथ गुलजार यह ओपन
मार्केटप्लेस 2021 की शुरुआत से ही वीकेंड हैंगआउट का एक ‘मस्ट विजिट’ स्थल बन गया है। विशिष्ट अनुभव प्रदान करने पर अपना ध्यान केंद्रित करते हुए जियो वर्ल्ड ड्राइव ने आतिथि- केंद्रित और क्यूरेटेड कॉम्पलीमेंटरी सेवाओं की शुरुआत की है। हैंड्स-फ्री सेवा शॉपिंग बैग के ऑफ और पिक-अप की सुविधा मुहैया कराती है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train extra coach: अहमदाबाद मंडल से गुजरनेवाली 18 ट्रेनों में लगाए जाएंगे अतिरिक्त कोच

वार्डरोब और स्टायल को री-डिफाइन करने के लिए स्टाइलिंग मेकओवर प्रोग्राम बुक किया जा सकता है। बटलर सेवा नाना प्रकार की सभी
जरूरतों का संपर्क सूत्र है। अलग-अलग अनुभव उत्पन्न के लिए ग्राहकों के रवैए की अंतर्दृष्टि का खुलासा करते हुए मेहता ने आगे बताया, “हमारा शोध संकेत देता है कि ग्राहक अनूठे अनुभव प्राप्त करने हेतु उन स्थानों पर पहुंचने के लिए तैयार हैं, जो एक से अधिक रुचिकर अनुभव प्रदान कर सकते हैं और जहां उनकी पसंद के लोग मिलते हैं।

जियो वर्ल्ड ड्राइव पर ठीक यही चीज उपलब्ध कराना हमारा लक्ष्य है। जियो वर्ल्ड ड्राइव अंतरराष्ट्रीय कोविड दिशानिर्देशों और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करता है। इसमें उन सभी को प्रवेश की अनुमति है, जो अपना दोहरा टीकाकरण करवा चुके हैं और जिनको दूसरा टीका लगे 14 दिनों से ज्यादा का समय बीत चुका है।

Whatsapp Join Banner Eng