Jaya Kishori

Jaya Kishori on Marriage: शादी को लेकर बोली कथाकार जया किशोरी, कहा- एक शख्स के साथ 50 साल तक…

Jaya Kishori on Marriage: शादी का मतलब है ‘अगले 50-60 साल तक आपको एक ही कमरे में एक ही शख्स के साथ रहना होता हैः जया किशोरी

नई दिल्ली, 21 मार्चः Jaya Kishori on Marriage: देश की मशहूर कथाकार जया किशोरी अपनी कथा, भजनों, कहानियों और मोटिवेशनल वीडियो के लिए जानी जाती हैं। लोग उनके भजनों के साथ-साथ उनकी बातें भी सुनना पसंद करते हैं। वह अक्सर युवाओं के मुद्दों पर बात करते हैं और अपने वीडियो में युवाओं की समस्या पर अपने विचार साझा करते हैं।

उन्हीं में से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह शादी को लेकर अपने विचार शेयर कर रही हैं, जिसे लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। 

जया किशोरी बोलीं- 50-60 साल एक ही कमरे में…

Advertisement

इस वायरल वीडियो को जया किशोरी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में जया किशोरी ने कहा कि शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है। लेकिन आजकल लोगों ने शादी को टू डू लिस्ट में शामिल कर लिया है। कहने का मतलब यह है कि एक उम्र के आने पर लोग शादी कर लेते हैं।

जया किशोरी ने फिर शादी का मतलब समझाया और कहा कि शादी का मतलब है ‘अगले 50-60 साल तक आपको एक ही कमरे में एक ही शख्स के साथ रहना होता है।’ उन्होंने कहा कि इसे ध्यान में रखकर ही शादी करने का फैसला लेना चाहिए।

वीडियो वायरल हो रहा है

जया किशोरी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2.6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। उनमें से एक ने लिखा कि बहुत खूबसूरत शब्द, आपने शादी के बारे में बिल्कुल सही कहा।

शादी को लेकर रखी यें शर्त

बता दें कि जया किशोरी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, जिसके लिए उन्होंने एक शर्त रख दी है। उसने कहा कि अगर वह कोलकाता के बाहर कहीं शादी करती है, तो उसकी शर्त है कि वह जहां भी शादी करेगी, उसके माता-पिता भी वहीं शिफ्ट हो जाएंगे, क्योंकि वह अपने माता-पिता से दूर नहीं रह सकती।

क्या आपने यह पढ़ा… Vastu Tips for kitchen: क्या आप भी अपने जीवन में चाहते हैं सुख-शांति? किचन में से जल्द बाहर करें यह चीजें

Hindi banner 02