Cm Arvind Kejriwal statement

Arvind Kejriwal wrote a letter to PM modi: बजट को लेकर अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, जानें क्या कहा

Arvind Kejriwal wrote a letter to PM modi: देश के 75 साल के इतिहास में पहली बार किसी राज्य का बजट रोका गया हैं: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली, 21 मार्चः Arvind Kejriwal wrote a letter to PM modi: देश की राष्ट्रीय राजधानी (दिल्ली) में आज पेश होने वाला बजट रोक दिया गया हैं। ऐसा दावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया हैं। इसको लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भी लिखी हैं। केजरीवाल ने चिट्ठी में लिखा है कि, प्लीज बजट मत रोकिए। आप हम दिल्ली वालों से क्यों नाराज हैं।

उन्होंने आगे लिखा कि, देश के 75 साल के इतिहास में पहली बार किसी राज्य का बजट रोका गया हैं। उन्होंने लिखा कि दिल्ली वाले आपसे हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे हैं कि हमारा बजट पास कर दीजिए।

सूत्रों का कहना है कि गृह मंत्रालय ने आम आदमी सरकार से स्पष्टीकरण मांगा है और पूछा है कि बजट प्रस्ताव में विज्ञापन के लिए ज्यादा राशि क्यों आवंटित की गई हैं। वहीं आप सरकार ने कहा है कि गृह मंत्रालय झूठ बोल रहा हैं।

Advertisement

गृह मंत्रालय का कहना है कि इंफ्रास्ट्रक्चर से अधिक विज्ञापनों पर खर्च क्यों किया जाता हैं। जब तक दिल्ली सरकार इस पर स्पष्टीकरण नहीं देती, तब तक गृह मंत्रालय की तरफ से अनुमोदन को पेंडिंग में रखा गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Jaya Kishori on Marriage: शादी को लेकर बोली कथाकार जया किशोरी, कहा- एक शख्स के साथ 50 साल तक…

Hindi banner 02