Murder in ahmedabad: चोर समझकर चौकीदार को इतना पीटा की हो गई मौत, पढ़ें पूरा मामला

Murder in ahmedabad: अहमदाबाद के चांगोदार में नेपाली युवक को चोर समझकर इतना पीटा की उसकी मौत हो गई

अहमदाबाद, 21 मार्चः Murder in ahmedabad: गुजरात के अहमदाबाद में एक चौंका देनेवाला मामला सामने आया हैं। दरअसल यहां एक नेपाली युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई हैं। भीड़ ने चौकीदार युवक को चोर समझकर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। हालांकि हैरानी की बात यह रही कि आसपास खड़े लोग मारपीट की घटना का वीडियो रिकॉर्ड करते रहे। किंतु किसी ने भी इंसानियत तक नहीं दिखाई।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला अहमदाबाद के चांगोदार के पास का है। नेपाली युवा चांगोदर के इंडस्ट्रियल जोन में बतौर चौकीदार काम करता था। कल रात के वक्त जब वह अपने घर जा रहा था, तब यहां के स्थानीय लोगों ने उसे चोर समझकर इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

चांगोदर पुलिस थाना के बताए मुताबिक, चौकीदारी करने वाले युवक को चोरी के शक में बेरहमी से पीटा जा रहा था। वहीं, आसपास खड़े लोग मौत का तमाशा भी देखते रहे। यहां तक कि लोग अपने-अपने मोबाइल फोन में पिटते हुए चौकीदार का वीडियो भी बना रहे थे।

वहीं पुलिस की टीमों ने सक्रियता दिखाते हुए इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Arvind Kejriwal wrote a letter to PM modi: बजट को लेकर अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, जानें क्या कहा

Hindi banner 02