Salman khan

Salman Khan news: धमकियों से नहीं डरते हैं सलमान खान! कहा- जो जब होना…

Salman Khan news: परिवार के एक करीबी ने खुलासा किया हैं कि सलमान धमकी को सबसे ज्यादा लापरवाही से ले रहे हैं

मनोरंजन डेस्क, 21 मार्चः Salman Khan news: भारतीय सिनेमा जगत के जाने-माने अभिनेता सलमान खान इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। दरअसल उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इन धमकियों ने अभिनेता की फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस को उनकी सुरक्षा को लेकर टेंशन में डाल दिया हैं। हालांकि, खुद सलमान खान इसको लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार के एक करीबी ने खुलासा किया हैं कि सलमान धमकी को सबसे ज्यादा लापरवाही से ले रहे हैं। हो सकता है कि वह लापरवाही बरत रहे हैं ताकि उनके परिवार वाले परेशान ना हो। करीबी ने यह भी बताया कि इस फैमिली के हम साथ साथ है रूल का सबसे अच्छा हिस्सा ये है कि कोई भी अपने डर को चेहरे पर नहीं दिखाता हैं। बाहर से सलीम साहब काफी शांत-शांत दिखते हैं। किंतु पूरे परिवार को पता है कि इन धमकियों से उनकी रातों की नींद उड़ गई हैं।

कड़ी सुरक्षा के खिलाफ थे सलमान

अभिनेता के फैमिली फ्रेंड का कहना है कि धमकी के बाद सलमान खान कड़ी सुरक्षा के खिलाफ थे। उन्हें लगता है कि वह जितना ज्यादा ध्यान खतरे पर देंगे, उतना ही अटेंशन सिकर को लगेगा कि वह जो चाहता था वो करने में सफल हो गया हैं। इसके अलावा सलमान एक भाग्यवादी हैं। उनका कहना है कि जो जब होना होगा तब होगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Murder in ahmedabad: चोर समझकर चौकीदार को इतना पीटा की हो गई मौत, पढ़ें पूरा मामला

Hindi banner 02