Israel

Israel-Hamas War Update: इजराइल प्रधानमंत्री संग पीएम मोदी ने की बात…

Israel-Hamas War Update: पीएम मोदी ने इजराइल प्रधानमंत्री को आश्वासन दिया कि, भारत इस कठिन समय में इजराइल के साथ खड़ा है

नई दिल्ली, 10 अक्टूबरः Israel-Hamas War Update: इजराइल और हमास के बीच आज चौथे दिन भी भीषण युद्ध जारी हैं। इस बीच, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजराइल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू संग फोन पर बातचीत की। दोनों नेताओं ने हमले की ताजा स्थिति पर चर्चा की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जानकारी देने पर नेतन्याहू को धन्यवाद कहा। साथ ही साथ यह आश्वासन दिया कि, भारत इस कठिन समय में इजराइल के साथ खड़ा हैं।

भारत के लोग इस मुश्किल समय में इजरायल के साथ मजबूती से खड़े हैंः पीएम मोदी

दोनों नेताओं के बीच हुई बातचीत की खबर पीएम मोदी ने खुद एक पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा कि, मैं प्रधानमंत्री नेतन्याहू को उनके फोन कॉल और मौजूदा स्थिति पर अपडेट प्रदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं। भारत के लोग इस मुश्किल समय में इजरायल के साथ मजबूती से खड़े हैं।

वहीं पोस्ट के जरिए प्रधानमंत्री ने आतंकवाद पर भी जमकर हमला किया। उन्होंने लिखा, भारत दृढ़ता से आतंकवाद के हर रुप की निंदा करता हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि, इस हमले में मारे गए निर्दोष पीड़ित और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. MP Sports Competition in Varanasi: वाराणसी में सांसद खेलकूद प्रतियोगिता का होगा आयोजन

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें