Instagram

Instagram down in india: भारत में इंस्टाग्राम हुआ डाउन, यूजर्स को हो रही यह समस्याएं

Instagram down in india: सोशल मीडिया के लोकप्रिय प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ डाउन, यूजर्स को लॉग इन समेत हो रही कई समस्या

नई दिल्ली, 25 मईः Instagram down in india: भारत में सोशल मीडिया के लोकप्रिय प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का सर्वर डाउन हो गया हैं। इस कारण यूजर्स को कई तरह की समस्याएं उठानी पड़ रही हैं। इंस्टाग्राम को लॉग इन या इस्तेमाल करने में समस्या हो रही हैं। कई यूजर्स ने ट्वीटर पर कंफर्म किया है कि इंस्टाग्राम डाउन है और उसे इस्तेमाल करने में दिक्कत हो रही हैं। वहीं कई जगहों पर इंस्टाग्राम की लॉगइन समेत विविध प्रक्रियाएं शुरू हो गई हैं।

Instagram down in india: भारतीय इंस्टाग्राम यूजर्स तकरीबन 2 घंटे सेे परेशान हैं। इंस्टाग्राम का उपयोग न तो ऐप में हो पा रहा है न ही ये क्रॉम पर काम कर रहा हैं। इंस्टाग्राम में लॉगइन से लेकर रिल्स, फोटो या पोस्ट करने में दिक्कत आ रही हैं। हालांकि मेटा की ओर से इंस्टाग्राम डाउन होने को लेकर कोई सूचना नहीं दी गई हैं। लेकिन कई यूजर्स ने इसके डाउन होने की शिकायत की हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Jammu-kashmir encounter: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, पढ़ें पूरी खबर

इन शहरों में डाउन हुआ इंस्टाग्राम

Instagram down in india: आज सुबह 9.45 बजे से इंस्टाग्राम यूजर्स को समस्या हो रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार भारत के कुछ शहरों में इंस्टाग्राम इस्तेमाल करने में समस्या आ रही हैं। इनमें दिल्ली, मुंबई, जयपुर, लखनऊ, बैंगलोर समेत अन्य शहर शामिल हैं।

यूजर्स को अलग-अलग तरह के समस्याओं का सामना करना पड़ रहा हैं। कुछ यूजर्स अपने अकाउंट को लॉगइन नहीं कर पा रहे हैं तो कुछ इंस्टा पर फीड्स रिफ्रेश नहीं कर पा रहे हैं। इसके अलावा कुछ यूजर्स अपनी नई प्रोफाइल नहीं लगा पा रहे हैं। इस साल यह दूसरी बार है जब यूजर्स को इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करने में समस्या हो रही हैं। इससे पहले 19 अप्रैल को इंस्टाग्राम डाउन हुआ था।

Hindi banner 02