Winter

IMD alert heavy winter: अगले दो दिन इन राज्यों में होगी कड़ाके की ठंड, भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने जारी की चेतावनी

  • भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने जताई बारिश की संभावना

IMD alert heavy winter: अगले दो दिन पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश और राजस्थान के अलग-अलग इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़ेगी

नई दिल्ली, 16 जनवरीः IMD alert heavy winter: उत्तर-पश्चिम भारत के कुछ हिस्सों में अगले तीन से चार दिनों तक घने से काफी घना कोहरा छाया रहेगा। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने कहा कि रविवार से शुरू होकर एक के बाद एक दो पश्चिमी विक्षोभों से पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र प्रभावित रहेगा। मौसम विभाग ने कहा कि चक्रवाती हवा पश्चिमी उत्तर प्रदेश और आसपास के क्षेत्रों को प्रभावित कर सकती हैं।

IMD alert heavy winter: भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने घने कोहरे की भविष्यवाणी की हैं। अगले दो दिनों के दौरान पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, मध्य प्रदेश और राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में रात और सुबह के समय काफी घना कोहरा छाया रहेगा। वहीं अगले चार दिनों के दौरान पूर्वी उत्तर प्रदेश में और 18 से 20 जनवरी के दौरान ओडिशा और झारखंड में घना कोहरा छाया रहेगा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Virat kohli: साउथ अफ्रीका से हार के बाद विराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट की कप्तानी

इन राज्यों में होगी कड़ाके की ठंड

मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश और राजस्थान के अलग-अलग इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़ेगी। जबकि अगले 24 घंटे में पूर्वी राजस्थान के अलग-अलग इलाकों में शीत लहर की संभावना हैं।

यहां होगी बारिश

मौसम विभाग ने कहा कि ताजा पश्चिमी विक्षोभ 16 जनवरी से पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र को प्रभावित करेगा। कहा गया है कि 17 जनवरी तक तटीय आंध्रप्रदेश में और अगले चार से पांच दिनों के दौरान रायलसीमा, तमिलनाडु, केरल और माहे में हल्की से मध्यम बारिश होगी।

Whatsapp Join Banner Eng