image002TKVA

दिल्ली की घटना में गृहमंत्री ने दिए पुलिस अफसरों को आदेश, आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्यवाही हो

image002TKVA

नयी दिल्ली 28 जनवरी। किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर गृहमंत्री अमित शाह के साथ वरिष्ठ पुलिस अफसरों की बैठकों का दौर लगातार जारी है। वहीं बैठक के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने पुलिस अफसरों को आदेश दिया है कि वे दिल्ली में हर हाल में कानून और व्यवस्था की स्थिति बनाए रखें तथा आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें।
दिल्ली में हुई घटना के बाद पुलिस अफसरों ने गृहमंत्री को घटना से संबंधित विविध पहलुओं की जानकारी दी। वहीं गृहमंत्री ने भी इस मसले पर विविध सुरक्षा एजेंसियों के साथ बातचीत कर उन्हें उपद्रवकारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के आदेश दिये हैं।

Whatsapp Join Banner Eng

उल्लेखनीय है कि दिल्ली पुलिस ने गृहमंत्रालय को जो जानकारियाँ दी है। उसके अनुसार हिंसाग्रस्त इलाकों में पुलिस तैनात कर दी गई है। वहाँ के हालात काबू में है। घायल पुलिस कर्मियों को बेहतर इलाज की व्यवस्था की गई है।
जानकारी के अनुसार विधिमंत्रालय गृहमंत्रालय की मदद ले रहा है। सीसीटीवी के जरिए उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। हिंसा की जांच में आईबी और केंद्रीय एजेंसियों की सहायता ली जा रही है। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर रिजर्व फोर्स को एलर्ट रहने की ताकीद कर दी गई है।

यह भी पढ़े…..कोविड के रोकथाम के लिए गृह मंत्रालय ने नए दिशा निर्देश जारी किए