holi image 600x337 1

Happy holi 2022: रंगों के त्योहार में डूबा पूरा देश, पीएम समेत कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Happy holi 2022: प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लिखा आपसी प्रेम, स्नेह और भाईचारे का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में खुशियों का हर रंग लेकर आए

नई दिल्ली, 18 मार्चः Happy holi 2022: पूरे देश में आज रंगों का त्योहार होली (Happy holi 2022) धूमधाम से मनाया जा रहा हैं। कोरोना संक्रमण के बीच राज्य सरकारों ने होली के जश्न के दौरान कोरोना संयमित व्यवहार करने की अपील की हैं। इस खास पर्व पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई राजनीतिक नेताओं ने ट्वीट कर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, आपसी प्रेम, स्नेह और भाईचारे का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में खुशियों का हर रंग लेकर आए।

क्या आपने यह पढ़ा……. Cyclone Asani Alert: साल का पहला चक्रवात देने वाला है दस्तक…! ये इलाके होंगे प्रभावित

वहीं यूपी के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि उत्सव-आनंद, सामाजिक समरसता, नव-विहान के पावन पर्व होली की आप सभी को ह्रदय से बधाई एवं शुभकामनाएं। जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर लिखा है कि दिल को जोड़ने वाले त्योहार होली की हार्दिक शुभकामनाएं।

अमृतसर में बीएसएफ जवानों ने खेली होली

पंजाब के अमृतसर में बीएसएफ बटालियन मुख्यालय में जवानों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर नाचते हुए होली खेली। एक जवान ने कहा, “आज सारे जवान इकट्ठा हुए और हम सबने होली खेली, एक साथ हमें एक दूसरे से मिलने का मौका मिला जिससे सहयोग और प्रेम की भावना पैदा होती है।”

Hindi banner 02