Girl student rape

Girl student rape: युवक ने शादी का झांसा देकर छात्रा से किया दुष्कर्म, जानें पूरा मामला

Girl student rape: पीड़ित छात्रा ने कहा युवक ने उसका वीडियो बनाकर दो लाख रुपये ऐंठ लिए

नई दिल्ली, 26 मईः Girl student rape: हरियाणा के हिसार जिले में एक छात्रा ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (Girl student rape) करने का आरोप लगाया है। बीकॉम की छात्रा का आरोप है कि युवक ने उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया और उससे दो लाख रुपये ऐंठ लिए। पीड़िता ने महिला पुलिस थाने में मामले की शिकायत दी है।

वीडियो बनाकर दो लाख रूपये ऐंठने का आरोप 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि एक साल पहले उसकी कुरुक्षेत्र के एक शिक्षण संस्थान में मनोज नामक युवा से मुलाकात हुई। इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई। पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद मनोज ने उसे शादी का झांसा देकर होटल में ले जाकर उसके दुष्कर्म किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mango lassi popsicles recipe: दही और आम से बनाएं ये स्वादिष्ट चीज, जानें पूरी रेसिपी

आरोपी इसके बाद बार-बार उसके साथ दुष्कर्म (Girl student rape) करता रहा। जब पीड़िता ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही पीड़िता का आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म कर उसकी वीडियो भी बना ली, और आरोपी युवक अब इस इस वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। यहीं नहीं आरोपी युवक इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे दो लाख रूपये ऐंठ चुका है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ धारा 376 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi banner 02