G20 Nations Leaders Pay Tribute To Mahatma Gandhi

G20 Nations Leaders Pay Tribute To Mahatma Gandhi: जी20 राष्ट्रों के नेताओं ने राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की

G20 Nations Leaders Pay Tribute To Mahatma Gandhi: गांधीजी के शाश्वत आदर्श एक सामंजस्यपूर्ण, समावेशी एवं समृद्ध वैश्विक भविष्य के हमारे सामूहिक दृष्टिकोण का मार्गदर्शन करते हैं: प्रधानमंत्री

नई दिल्ली, 10 सितंबरः G20 Nations Leaders Pay Tribute To Mahatma Gandhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी20 के सदस्य राष्ट्रों के नेताओं के साथ आज ऐतिहासिक राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने इस तथ्य को रेखांकित किया कि, गांधी जी के शाश्वत आदर्श एक सामंजस्यपूर्ण, समावेशी एवं समृद्ध वैश्विक भविष्य के सामूहिक दृष्टिकोण का मार्गदर्शन करते हैं।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “ऐतिहासिक राजघाट पर, जी20 परिवार ने शांति, सेवा, करुणा और अहिंसा के प्रतीक महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

जैसे-जैसे विविध राष्ट्र एकजुट हो रहे हैं, गांधी जी के शाश्वत आदर्श एक सामंजस्यपूर्ण, समावेशी एवं समृद्ध वैश्विक भविष्य के हमारे सामूहिक दृष्टिकोण का मार्गदर्शन करते हैं।”

क्या आपने यह पढ़ा… G20 Leaders Dinner Menu: मुंबई पाव, हलवा, मुरब्बा…..जानें विश्व नेताओं को कैसे जायके परोसे जा रहे

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें