Fire in Trains: आग की चपेट में आई तीन ट्रेनें, यात्रियों में फैली दहशत…

  • कर्नाटक में भी धू-धू कर जलीं रेलगाड़ी की बोगियां

Fire in Trains: मध्य प्रदेश से गुजरने वाली 2 ट्रेनों में लगी आग, कोई जानहानि नहीं

नई दिल्ली, 19 अगस्तः Fire in Trains: मध्यप्रदेश में आज बहुत बड़ा हादसा टल गया हैं। दरअसल, यहां दो ट्रेनों में आग लगने की घटना सामने आई हैं। पहली घटना में हैदराबाद से नई दिल्ली रूट की तेलंगाना एक्सप्रेस में छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्ना रेलवे स्टेशन पर आग लग गई। ट्रेन की पेंट्री में आग लगने से यात्रियों में दहशत फैल गई। हालांकि, जानकारी मिलते ही रेलवे अधिकारी हरकत में आए और आग पर काबू पा लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आग लगने की दूसरी घटना ग्वालियर जिले में खजुराहो-उदयपुर इंटरसिटी ट्रेन में हुई। कहा जा रहा है कि ट्रेन के इंजन से धुआं निकलता देख लोको पायलट ने ट्रेन को ग्वालियर जिले के सिथौली स्टेशन पर रोक दिया। इसके बाद रेलवे अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई और स्थिति पर काबू पाया। इन दोनों घटनाओं में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं हैं।

कर्नाटक में भी ट्रेन में लगी आग…

कर्नाटक के बेंगलुरु में भी ट्रेन में आग लगने की घटना सामने आई हैं। यहां क्रांतिवीरा संगोल्ली रायन्ना (केएसआर) रेलवे स्टेशन पर आज सुबह उद्यान एक्सप्रेस में आग लग गई। दमकल की गाड़ियों को तत्काल मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पा लिया गया। ये ट्रेन मुंबई से बेंगलुरु स्टेशन के बीच चलती है और केएसआर रेलवे स्टेशन अंतिम स्टॉपेज है।

क्या आपने यह पढ़ा… RBI New Portal: अब मिनटों में मिल जाएगा लोन, जानें क्या है पूरा प्रोसेस…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें