Manoj tiwari nishikant dubey

FIR on Manoj tiwari-nishikant dubey: निशिकांत दुुबे-मनोज तिवारी सहित 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानिए पूरा मामला…

FIR on Manoj tiwari-nishikant dubey: इन लोगों पर देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध लगाने का आरोप हैं

नई दिल्ली, 03 सितंबरः FIR on Manoj tiwari-nishikant dubey: झारखंड पुलिस ने भाजपा के लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे, उनके दो बेटों, सांसद मनोज तिवारी और देवघर हवाई हड्डे के निदेशक समेत नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की हैं। दरअसल इन लोगों पर देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध लगाने का आरोप हैं। सूत्रों के अनुसार निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी ने कुछ लोगों के साथ जबरन एयरपोर्ट के ATC बिल्डिंग में प्रवेश किया।

जानकारी के मुताबिक इसी मामले को लेकर एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात डीएसपी रैंक के एक अफसर ने देवघर में लिखित शिकायत देकर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। शिकायत पत्र में सभी पर दवाब बनाकर जबरन ATC क्लियरेंस लेने का आरोप लगाया गया है।

बताया जा रहा है कि सांसद मनोज तिवारी, निशिकांत दुबे, एयरपोर्ट के डायरेक्टर, पायलट समेत तीन समर्थक भी जबरन देवघर एयरपोर्ट के ATC बिल्डिंग में प्रवेश कर गए, जहां सुरक्षा गाइड के तहत सभी को जाना मना है।

बता दें, मनोज तिवारी, कपिल मिश्रा और निशिकांत दुबे दुमका मर्डर मामले में परिजनों से मिलने चार्टर्ड प्लेन से देवघर एयरपोर्ट पहुंचे थे। एयरपोर्ट से शाम 6 बजे तक ही उड़ान की इजाजत थी। लेकिन, सांसद पर जबरन शाम 5 बजकर 30 मिनट पर क्लियरेंस लेने का आरोप लगा है, जिसके बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा का हवाला देते हुए अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi political news: दिल्ली की सियासी लड़ाई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू तक पहुंची, जानें ऐसा क्या हुआ…

Hindi banner 02