Draupadi murmu

Delhi political news: दिल्ली की सियासी लड़ाई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू तक पहुंची, जानें ऐसा क्या हुआ…

Delhi political news: ‘आप’ सरकार की शिकायत को लेकर 6 सितंबर को राष्ट्रपति मुर्मू से मिलेंगे बीजेपी विधायक

नई दिल्ली, 03 सितंबरः Delhi political news: दिल्ली की सियासी लड़ाई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू तक पहुंच गई हैं। दरअसल भाजपा विधायक 6 सितंबर (मंगलवार) को राष्ट्रपति से मुलाकात कर अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली दिल्ली सरकार को उसके मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों सहित कुई मुद्दों पर बर्खास्त करने की मांग करेंगे। मालूम हो कि राजधानी में भाजपा और आप सरकार के बीच सियासी लड़ाई जारी हैं।

राष्ट्रपति से मिलेंगे और आप सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगेः विपक्ष नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी

जानकारी के अनुसार दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने शुक्रवार को कहा कि ‘आप’ सरकार ने उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना का भी अपमान किया है। उन्होंने मांग की कि उपराज्यपाल के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल के साथ-साथ उन्हें भेजी गई फाइलों पर मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर भी नहीं हैं।

कैबिनेट की बैठक के बाद उन्हें कैबिनेट नोट भेजे जाते हैं। इन सभी अवैध गतिविधियों को देखते हुए इस सरकार को तत्काल बर्खास्त किया जाना चाहिए। बिधूड़ी ने कहा कि विधायक छह सितंबर को राष्ट्रपति से मिलेंगे और ‘आप’ सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे।

भाजपा नेता ने आप सरकार पर लगाए यह आरोप…

भाजपा नेता ने ‘आप’ सरकार पर सभी नियम-कायदों की अनदेखी करके दिल्ली में भ्रष्टाचार और लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया। बिधूड़ी ने कहा कि इसलिए इस सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए। दिल्ली विधानसभा के अंदर जिस तरह विपक्ष के साथ व्यवहार किया गया, लोकतंत्र को खतरे में डाल दिया गया है।

आम आदमी पार्टी ने किया था यह दावा

‘आप’ ने दावा किया था कि भगवा पार्टी ने उसके विधायकों को ‘परेशान’ करने का प्रयास किया था, लेकिन उनके प्रयास विफल हो गए क्योंकि उनकी ‘कट्टर ईमानदार’ पार्टी है, जबकि भाजपा ने उनके आरोपों की जांच की मांग की थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. NIA raids in assam: एनआईए ने असम में उल्फा ठिकानों पर की छापेमारी, यह चीजें हुई बरामद…

Hindi banner 02