Uddhav

FIR against uddhav thackeray: नई मुसीबत में फंसे महाराष्ट्र के सीएम…! दर्ज हुई एफआईआर; जानें पूरा मामला

FIR against uddhav thackeray: बीजेपी के एक नेता ने कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में उद्धव ठाकरे के खिलाफ मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई

मुंबई, 23 जूनः FIR against uddhav thackeray: महाराष्ट्र में बड़ा सियासी बवाल मचा हुआ हैं। यहां शिवसेना की सरकार गिरने की कगार पर आ गई हैं। इस सियासी बवाल के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे नई मुसीबत में फंस चुके हैं। दरअसल बीजेपी के एक नेता ने कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में उद्धव ठाकरे के खिलाफ मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई हैं।

FIR against uddhav thackeray बीजेपी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों से मुलाकात कर कोरोना से जुड़े नियमों का उल्लंघन किया हैं। इसलिए तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने मुंबई के मलबार हिल पुलिस स्टेशन में उद्धव ठाकरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाई।

क्या आपने यह पढ़ा…. PM Modi inaugurated new vanijya bhawan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया नए वाणिज्य भवन का शुभारंभ, कहा…

Advertisement

बता दें कि शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे द्वारा बगावत करने के बाद उपजे राजनीतिक संकट के बीच इस्तीफा देने के प्रस्ताव पश्चात उद्धव ठाकरे अपने आधिकारिक आवास वर्षो से बांद्रा स्थित पारिवारिक आवास मातोश्री चले गए हैं। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को नारे लगाते और मुख्यमंत्री एवं उनके परिवार पर फूल बरसाते देखा गया।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.