Manoj sinha

Encounter magisterial inquiry: हैदरपोरा मुठभेड़ की होगी मजिस्ट्रियल जांच, उपराज्यपाल ने दिया आदेश

Encounter magisterial inquiry: मामले की जांच एडीएम रैंक के अधिकारी करेंगे

श्रीनगर, 18 नवंबरः Encounter magisterial inquiry: जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हैदरपोरा मुठभेड़ की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए हैं। मामले की जांच एडीएम रैंक के अधिकारी करेंगे। उन्होंने कहा कि समयबृद्ध तरीके से रिपोर्ट मिलते ही सरकार इस मामले में उचित कार्यवाही करेगी। जम्मू-कश्मीर प्रशासन निर्दोष नागरिकों के जीवन की रक्षा करने की प्रतिबद्धता दोहराता हैं और यह सुनिश्चित करेगा कि किसी के साथ कोई अन्याय न हो।

Encounter magisterial inquiry: इससे पहले मुठभेड़ में मारे गए दो नागरिकों अल्ताफ भट और मुदासिर गुल के परिजनों ने निर्दोषों की हत्या का आरोप लगाकर बुधवार को श्रीनगर में प्रदर्शन कर शव सौंपने की मांग उठाई। मुठभेड़ में मारे गए रामबन के निवासी के गांव व आसपास के इलाकों में प्रशासन ने एहतियातन धारा 144 लागू कर दी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. inauguration of the monumental national flag: केन्द्रीय संचार राज्यमंत्री देवू सिंह चौहान द्वारा नडियाद तथा डाकोर के स्मारकीय राष्ट्रध्वजों का उद्घाटन

मारे गए अल्ताफ भट के भाई अब्दुल मजीद ने कहा कि एक नंबरदार के रूप में वह लगातार पुलिस के संपर्क में रहता है और अगर उसका भाई आतंकवाद में शामिल होता तो वे उसे सूचित करते। उन्होंने उपराज्यपाल से आग्रह किया कि वह घटना की जांच कराएं अगर मेरा भाई दोषी है तो मैं हर सजा के लिए तैयार हूं।

Whatsapp Join Banner Eng