Elon Musk wants to buy Coca Cola: ट्वीटर के बाद क्या अब एलन मस्क कोका-कोला और मैकडॉनल्ड भी खरीदेंगे…! पढ़ें पूरी खबर

Elon Musk wants to buy Coca Cola: अब मैं कोका-कोला खरीदने जा रहा हूं, ताकि उसमें कोकीन वापस डाल सकूं: एलन मस्क

नई दिल्ली, 28 अप्रैलः Elon Musk wants to buy Coca Cola: ट्वीटर के नए मालिक एलन मस्क एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। इस बार कारण कुछ और ही है। दरअसल आज सुबह एलन मस्क ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया जो काफी वायरल हो रहा हैं। एलन मस्क ने अपने इस ट्वीट में लिखा कि अब मैं कोका-कोला खरीदने (Elon Musk wants to buy Coca Cola) जा रहा हूं, ताकि उसमें कोकीन वापस डाल सकूं। अब देखना यह होगा कि क्या एलन मस्क मजाक कर रहे हैं या यह वास्तविकता हैं।

Elon Musk wants to buy Coca Cola: ट्विटर को खरीदने के बाद टेस्ला के सीईओ एलन मस्क सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार सक्रिय हैं। उन्होंने ट्वीट कर अगली बार कोका-कोला (Elon Musk wants to buy Coca Cola) और मैकडॉनल्ड खरीदने की बात कही है। उनके इस ट्वीट को लोग अब तक लाखों की संख्या में लाइक और रीट्वीट कर चुके हैं।

Elon Musk wants to buy Coca Cola: उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा कि मैं मैकडॉनल्ड भी खरीदूंगा ताकि सभी आइसक्रीम मशीन को फिक्स कर सकूं। हालांकि इसके बाद उन्होंने इसी ट्वीट में लिखा कि सुनो मैं चमत्कार नहीं कर सकता।

क्या आपने यह पढ़ा…… Third day of national workshop at vasanta college: वसंता कॉलेज में चल रहे राष्ट्रीय कार्यशाला का तीसरा दिन

बता दें कि एलन मस्क ने ट्विटर को 44 अरब डॉलर (लगभग 3368 अरब) में खरीद लिया हैं। एलन मस्क ने अब Twitter inc का 100 प्रतिशत स्टेक हासिल कर लिया हैं। ट्वीटर खरीदने के बाद एलन मस्क ने कहा था कि बोलने की आजादी किसी भी लोकतंत्र के काम करने के काफी जरूरी है। ट्विटर एक डिजिटस स्क्वायर है जहां पर मानवता के भविष्य पर चर्चा होती है।

Hindi banner 02