Dhirendra Shastri

Dhirendra Shastri Visit Kashi Vishwanath Dham: महाकाल के दरबार पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्त्री, बोले- देश का सोया हुआ हिंदू…

Dhirendra Shastri Visit Kashi Vishwanath Dham: पांच ब्राह्मणों के नेतृत्व में वैदिक मंत्रों के बीच बागेश्वर बाबा ने काशी विश्वनाथ का षोडशोपचार पूजन किया

वाराणसी, 02 अक्टूबरः Dhirendra Shastri Visit Kashi Vishwanath Dham: बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आज काशी विश्वनाथ धाम में हाजिरी लगाई। इस दौरान उन्होंने पांच ब्राह्मणों के नेतृत्व में वैदिक मंत्रों के बीच काशी विश्वनाथ का षोडशोपचार पूजन किया। साथ ही साथ गंगा जल और दूध से भोले बाबा का अभिषेक भी किया। गर्भगृह से बाहर आने के बाद बाबा के शिखर को नमन किया। 

दर्शन कर बाहर निकले पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने काशी विश्वनाथ धाम को अद्भुत बताया। उन्होंने कहा कि, यहां आकर बहुत अच्छा लगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि बाबा विश्वनाथ से भारत के हिंदू राष्ट्र होने की कामना की है। मीडिया के सवालों पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि देश का सोया हुआ हिंदू अब जाग रहा है।

हर-हर गंगे का किया उद्घोष

इसका परिणाम है कि अब जगह-जगह रामराज्य की स्थापना हो रही है। उन्होंने हर-हर गंगे का उद्घोष किया। इससे पहले मंदिर परिसर में बागेश्वर बाबा को देख उनके भक्तों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। धाम के बाहर भी उनकी एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी। 

क्या आपने यह पढ़ा… Asian Games 2023: पारुल-प्रीति ने रचा इतिहास, एशियाई खेलों में पहली बार किया यह कारनामा…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें