Delhi mehrauli murder case: आरोपी ने किए प्रेमिका के 35 टुकड़े, रोजाना रात को एक हिस्सा लगाता था ठिकाने, पढ़ें पूरी खबर…

Delhi mehrauli murder case: शादी का दबाव डालने पर युवक ने की प्रेमिका की हत्या, आरी से किए शव के 35 टुकड़े…

नई दिल्ली, 14 नवंबरः Delhi mehrauli murder case: राजधानी दिल्ली से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आ रही हैं। दरअसल यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी हैं। सिर्फ हत्या करने से ही उसका दिल नहीं भरा उसे प्रेमिका के शव के 35 टुकड़े किए। शव के टुकड़ों को छुपाने के लिए आरोपी एक नया फ्रीजर खरीदकर लाया। छह महीने पहले हुई इस हत्या के मामले को दिल्ली के महरौली थाने की पुलिस ने आज सुलझा दिया हैं। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसका नाम आफताब हैं।

जानकारी के अनुसार आफताब और श्रद्धा नामक युवती की दोस्ती मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम के दौरान हुई थी। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलती गई। परिवार का विरोध करने पर दोनों भागकर दिल्ली आ गए। श्रद्धा के परिवार वाले सोशल मीडिया के द्वारा उसकी जानकारी लेते रहते थे। किंतु जब सोशल मीडिया पर अपडेट आना बंद हो गया, तब लड़की के पिता दिल्ली में पहुंचे।

बेटी के नहीं मिलने पर पिता ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी। पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी श्रद्धा मुंबई के कॉल सेंटर में काम करती थी। यहां उसकी मुलाकात आफताब नाम के एक शख्स से हुई और दोनों की दोस्ती काफी नजदीकी में बदल गई। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे किंतु परिवार वाले इस बात से खुश नहीं थे जिसके कारण उन्होंने इसका विरोध किया।

इस विरोध के कारण उनकी बेटी और उसका प्रेमी आफताब दोनों मुंबई छोड़कर दिल्ली आ गए और यहां छतरपुर इलाके में रहने लगे। टेक्निकल सर्विलांस की मदद से दिल्ली पुलिस आफताब की तलाश में जुट गई। जिसके बाद एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आफताब को धर दबोचा। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि श्रद्धा लगातार उसपर शादी का दबाव डाल रही थी, जिसको लेकर उनके बीच में आये दिन झग़ड़ा होता था।

आरोपी ने बताया कि उसने मई में श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर डाली और शव के टुकड़े कर अलग-अलग जगह पर जंगल में फेंक दिए। बताया जा रहा है कि आरोपी ने श्रद्धा का गला घोंटकर उसकी हत्या की और आरी से 35 टुकड़े करके अपने घर में रखे। शव के टुकड़े को छिपाने के लिए आफताब एक नया फ्रिज खरीदकर लाया। 18 दिन तक वह रात को दो बजे शरीर के टुकड़े को एक-एक कर प्लास्टिक बैग में लेकर जाता था और फेंक कर आ जाता था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Vande bharat train: बड़ा तोहफा देनेवाली है रेलवे…! अब इस राज्य में भी दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन

Hindi banner 02