Kausar Jahan

Delhi Haj committee chairperson: दिल्ली मेयर चुनाव से पहले आप को लगा बड़ा झटका, इस पद पर भाजपा ने मार ली बाजी…

Delhi Haj committee chairperson: दिल्ली हज कमेटी के चुनाव में भाजपा की कौसर जहां ने जीत हासिल कर अध्यक्ष पद हासिल किया

नई दिल्ली, 16 फरवरीः Delhi Haj committee chairperson: दिल्ली मेयर चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बहुत बड़ा झटका लगा हैं। दरअसल दिल्ली हज कमेटी के गठन के लगभग डेढ़ माह बाद हुए चुनाव में भाजपा ने जीत दर्ज की है। दिल्ली हज कमेटी के चुनाव में भाजपा की कौसर जहां ने जीत हासिल कर अध्यक्ष पद हासिल किया है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली सचिवालय में हुए चुनाव में उन्हें समिति के सदस्यों की ओर से डाले गए पांच में से तीन वोट प्राप्त हुए। समिति में छह सदस्यों में आप और भाजपा के दो-दो, मुस्लिम धर्मशास्त्र विशेषज्ञ मोहम्मद साद और कांग्रेस पार्षद नाजिया दानिश शामिल हैं। साथ ही साथ समिति के सदस्यों में भाजपा सांसद गौतम गंभीर भी शामिल हैं।

दिल्ली हज कमेटी का अध्यक्ष चुने जाने के बाद क्या बोली कौसर जहां…

दिल्ली हज कमेटी का अध्यक्ष चुने जाने पर कौसर जहां ने कहा कि, एलजी की ओर से अध्यक्ष पद और समिति के गठन के लिए नियुक्ति प्रक्रिया को कराया गया हैं। सभी नियमों को ध्यान में रखकर चुनाव कराया गया। उन्होंने कहा, मोदी सरकार ने मुस्लिम समुदाय के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी हैं। तीन तलाक पर प्रतिबंध के बाद महिलाएं सुरक्षित महसूस कर रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rahul gandhi targets modi government: अडानी मामले को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर हमलावर हुए राहुल गांधी, कहा- मित्र…

Hindi banner 02