burnt car

Burnt two people alive in haryana: हरियाणा से सामने आई रूहकंपा देनेवाली घटना, युवकों के जले हुए कंकाल मिले…

Burnt two people alive in haryana: परिजनों का आरोप है कि किडनैपर्स ने दोनों को गाड़ी में डालकर जिंदा जला दिया

नई दिल्ली, 16 फरवरीः Burnt two people alive in haryana: हरियाणा के भिवानी से रूहकंपा देनेवाली खबर सामने आ रही हैं। दरअसल यहां एक बोलेरो गाड़ी में दो युवकों के जले हुए कंकाल मिले हैं। घटना भिवानी के बारवास गांव के बणी की हैं। खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। वे मामले की हर पहलू से जांच में जुट गए हैं।

जानकारी के अनुसार, मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि राजस्थान के भरतपुर के गोपालगढ़ से इन दोनों का अपहरण हुआ था। परिजनों ने बताया कि 15 फरवरी को उन्होंने अपहरण का मामला भी दर्ज कराया था। उनका आरोप है कि किडनैपर्स ने पहले दोनों की पिटाई की और उसके बाद गाड़ी में साथ ले गए और जिंदा जला दिया।

लोहारू डीएसपी जगत सिंह मोर द्वारा बताए मुताबिक गांव वालों ने डायल 112 पर सूचना दी थी कि गांव बारवास में एक जली हुई गाड़ी खड़ी हुई हैं। मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि गाड़ी के अंदर 2 लोगों के कंकाल हैं। डीएसपी ने बताया कि गाड़ी के चैसिस नंबर लिए गए हैं। इसके आधार पर गाड़ी के मालिक का पता लगाने की कोशिश की जा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi Haj committee chairperson: दिल्ली मेयर चुनाव से पहले आप को लगा बड़ा झटका, इस पद पर भाजपा ने मार ली बाजी…

Hindi banner 02