spicejet

Cutback in spicejet flights: स्पाइसजेट ने उड़ानों में आधी कटौती करने का आदेश दिया, कही यह बात…

Cutback in spicejet flights: विमानन नियामक ने स्पाइसजेट को आज से आठ सप्ताह के लिए अपनी केवल 50 प्रतिशत उड़ानें संचालित करने का आदेश दिया है

नई दिल्ली, 27 जुलाईः Cutback in spicejet flights: विमानन नियामक ने बजट एयरलाइन स्पाइसजेट को आज से आठ सप्ताह के लिए अपनी केवल 50 प्रतिशत उड़ानें संचालित करने का आदेश दिया है। स्पाइसजेट ने कहा कि कम यात्रा के मौसम में इसका उसकी उड़ानों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और कोई भी उड़ान रद्द नहीं की जाएगी।

“विभिन्न स्पॉट चेक, निरीक्षण और स्पाइसजेट द्वारा प्रस्तुत कारण बताओ नोटिस के जवाब के मद्देनजर, सुरक्षित और विश्वसनीय हवाई परिवहन सेवा को जारी रखने के लिए, स्पाइसजेट के प्रस्थान की संख्या प्रस्थान की संख्या के 50% तक सीमित है। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने एक आदेश में कहा, “आठ सप्ताह की अवधि के लिए मंजूरी दे दी गई है।”

क्या आपने यह पढ़ा…. Old historical caves of pandavas: पांडवो की 5500 साल पुरानी इतिहासिक गुफायों ओर शिव मंदिर का अस्तित्व बचाने के लिये काम किया शुरू

इन आठ हफ्तों के दौरान, एयरलाइन को डीजीसीए द्वारा “बढ़ी हुई निगरानी” के अधीन किया जाएगा। यह हाल के दिनों में किसी भी एयरलाइन द्वारा सामना की गई सबसे कड़ी कार्रवाई हो सकती है।

नियामक ने कहा कि स्पाइसजेट “एक सुरक्षित, कुशल और विश्वसनीय हवाई परिवहन सेवा स्थापित करने में विफल रही”। आदेश में कहा गया है कि एयरलाइन इस प्रवृत्ति को रोकने के उपाय कर रही है, लेकिन इसे एक सुरक्षित और विश्वसनीय हवाई परिवहन सेवा के लिए अपने प्रयासों को बनाए रखने की जरूरत है।

Hindi banner 02