New Rule On Children China

Child killed family members: एक बार फिर पबजी ने ली जान, गेम खेलने से मना करने पर लड़के ने मां और भाई-बहन को मारी गोली

Child killed family members: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी में ऑनलाइन गेम पबजी की वजह से एक नाबलिग लड़के ने अपने पूरे परिवार का कत्ल कर दिया

नई दिल्ली, 29 जनवरीः Child killed family members: आज के इस डिजिटल युग में कोई भी स्मार्टफोन से अछूता नहीं हैं। हर किसी के पास अपना खुद को मोबाइल फोन है फिर चाहे वह बच्चा ही क्यों न हो। लेकिन मोबाइल फोन्स का जितनी तेजी से विकास हुआ है उतनी ही तेजी से युवाओं का लगाव इसके प्रति बढ़ता जा रहा हैं। फोन्स में ऑनलाइन गेम के आ जाने से युवाओं में और भी तेजी से इसके लिए दीवानगी बढ़ गई हैं। इन्हीं ऑनलाइन गेम में से एक है पबजी। इस खेल के प्रति युवाओं में इतनी दीवानगी है कि वह इसके पीछे अपने माता-पिता को भी मार देते हैं।

इसी कड़ी में पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी में ऑनलाइन गेम पबजी की वजह से एक नाबलिग लड़के ने अपने पूरे परिवार का कत्ल कर दिया हैं। 14 साल के इस लड़के ने अपनी मां और भाई-बहनों को गोली मारी हैं। पुलिस के बताया कि 14 वर्षीय लड़का अक्सर मोबाइल में पबजी खेलने में व्यस्त रहता था। इसलिए उसकी मां उसे अक्सर पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए डांटती रहती थी। जिससे तंग होकर उसने पिस्तौल से अपनी मां और भाई-बहनों की हत्या कर दी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Varun Singh Gautam: फूल बरसे या चन्द्रहास, कौन कहें फिर कोमल या तेज धार…..

घटना के दिन लड़के की मां ने उसे इसी बात पर डांटा। जिसके बाद लड़के ने अपनी मां की पिस्तौल को अलमारी से निकाला और उसे और उसके तीन अन्य भाई-बहनों को नींद में ही गोली मार दी। अगली सुबह लड़के ने अलार्म बजाया और पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया। उस समय लड़के ने पुलिस को बताया कि वह घर की ऊपरी मंजिल पर है और उसे नहीं पता कि उसके परिवार की हत्या कैसे हुई हैं।

पुलिस के बताए अनुसार बीते हफ्ते लाहौर के कहना इलाके में 45 वर्षीय हेल्थ वर्कर नाहिद मुबारक अपने 22 वर्षीय बेटे तैमूर और 17 और 11 साल की दो बेटियों के साथ मृत पाई गई थी। फिलहाल इस मामले में पुलिस को सफलता मिल गई हैं। पुलिस के अनुसार घर में बचा एकमात्र 14 साल का लड़का ही इन हत्याओं का दोषी हैं।

Hindi banner 02