Chartered plane crashes at Mumbai airport

Chartered plane crashes at Mumbai airport: मुंबई एयरपोर्ट पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ चार्टर्ड प्लेन, सामने आई यह वजह…

Chartered plane crashes at Mumbai airport: भारी बारिश के चलते विमान रनवे पर फिसल गया, 03 लोग हुए घायल

मुंबई, 14 सितंबरः Chartered plane crashes at Mumbai airport: मुंबई एयरपोर्ट पर चार्टर्ड विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह विमान रनवे पर फिसल गया। इस विमान में 6 यात्री और 2 क्रू मेंबर सवार थे। कहा जा रहा है कि भारी बारिश के चलते विमान रनवे के दौरान फिसल गया। फिलहाल विमान में फंसे लोगों को निकालने का कार्य जारी हैं।

डीजीसीए से मिली जानकारी के मुताबिक, VSR वेंचर्स लियरजेट 45 एयरक्राफ्ट VT-DBL ने विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी। मुंबई एयरपोर्ट पर यह विमान रनवे-27 पर उतरते समय फिसल गया। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त तेज बारिश हो रही थी और रनवे पर विजिबिलिटी 700 मीटर थी। 

रनवे पर विमान के फिसलते ही मुंबई एयरपोर्ट पर तैनात फायर ब्रिगेड की टीम एक्टिव मोड में आ गई। विमान में आग न लगे इसके लिए विमान पर चारों तरफ से पानी की बौछारें की जाने लगी। हादसे में चार्टर्ड प्लेन को काफी नुकसान हुआ है। विमान में फंसे लोगों को निकाला गया। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Chandrayaan-3 MahaQuiz: इसरो ने लोगों के लिए शुरु किया क्विज कॉम्पिटिशन, इस तरह हिस्सा लेकर कमाएं हजारों रुपये…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें