Chandigarh university girls video viral case: नहाती हुई छात्राओं के वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल, जानें पूरा मामला…

Chandigarh university girls video viral case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी 6 दिनों के लिए बंद, तीन आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली, 19 सितंबरः Chandigarh university girls video viral case: चंडीगढ़ की एक यूनिवर्सिटी में नहाती हुई छात्राओं के वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया हैं। इस मामले में अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस ने वीडियो बनाने वाली लड़की, उसके ब्वॉयफ्रेंड और लड़के (लड़की के ब्वॉयफ्रेंड) के दोस्त को हिरासत में लिया हैं।

वहीं दूसरी ओर विद्यार्थियों का विरोध प्रदर्शन देर रात खत्म हो गया है। सीयू ने छात्रों की मांगे मान ली हैं। डीसी और आईजी की मौजूदगी में सभी मांगों पर सहमति बन गई है। धरना प्रदर्शन में शामिल किसी भी छात्र पर कार्यवाही नहीं होगी। हॉस्टल वार्डन बदल दिए जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूनिवर्सिटी छह दिन के लिए बंद हो गई है। हॉस्टल की टाइमिंग बदल गई है। इस घटना के बाद छात्र कैंपस छोड़ रहे हैं। इसके साथ ही लड़कियों के हॉस्टल में पहनावे पर कोई पाबंदी नहीं लगाई जाएगी।

जानें क्या है मामला…

बता दें कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के नहाते हुए वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर साझा कर दिए थे। इसको लेकर छात्रों ने विरोध प्रदर्शन शरू कर दिया जो कल (रविवार को) दिनभर जारी रहा। कहा जा रहा हैै कि कई छात्राओं ने आत्महत्या करने की कोशिश की। किंतु यूनिवर्सिटी और पुलिस ने इस बात को गलत बताया हैं।

हालांकि तीन छात्राओं को तबीयत बिगड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कल देर शाम तक छात्र यूनिवर्सिटी प्रशासन और पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप लगाते हुए परिसर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। फिलहाल छात्रों ने विरोध प्रदर्शन बंद कर दिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Modran gov hospital: मोदरान के राजकीय चिकित्सालय में दो महीने से डॉक्टर नहीं, मरीज परेशान

Hindi banner 02