Chahat Pandey

Chahat Pandey Viral Video: डांसर बनी आप प्रत्याशी चाहत पांडेय, ‘ओ लड़का आंख मारे’ गाने पर जमकर लगाए ठुमके

Chahat Pandey Viral Video: चाहत पांडेय मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में दमोह से आप की प्रत्याशी हैं

नई दिल्ली, 24 नवंबरः Chahat Pandey Viral Video: देश में इन दिनों चुनाव का माहौल छाया हुआ हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी की नेत्री चाहत पांडेय काफी चर्चाओं में हैं। दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा हैं। वीडियो में चाहत पांडेय को ‘ओ लड़का आंख मारे’ गाने पर ठुमका लगाते देखा जा रहा हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चाहत पांडेय मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में दमोह से आप की प्रत्याशी हैं। इससे पहले भी आप नेत्री के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। अभी वायरल हो रहे वीडियो में आप प्रत्याशी चाहत पांडेय सिंबा फिल्म के गाने ओ लड़का आंख मारे पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। आप नेत्री के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी प्यार लुटा रहे हैं।

कौन है आप नेत्री चाहत पांडेय

बता दें कि आम आदमी पार्टी की नेत्री चाहत पांडेय टीवी एक्ट्रेस भी हैं। उन्होंने 2016 में पवित्र बंधन से टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में अपना सफर प्रारंभ किया था। चाहत को राधाकृष्ण में राधा के मुख्य किरदार निभाने के लिए चुना गया था। किंतु बाद में उनकी जगह मल्लिका सिंह को ले लिया गया। 2019 में एक्ट्रेस को हमारी बहू सिल्क में मुख्य भूमिका मिली।

चाहत पांडेय को दुर्गा-माता की छाया, नाथ जेवर और जंजीर जैसे शो में भी देखा गया हैं। इसके बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखने का निर्णय किया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी ज्वाइन की। पार्टी में शामिल होने के बाद आप ने चाहत को मध्य प्रदेश के दमोह सीट से उम्मीदवार बनाया।

क्या आपने यह पढ़ा… Punjabi writer Ninder Ghugianvi: वसंत महिला महाविद्यालय मे पंजाबी लेखक निंदर घुगियानवी आगमन

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें