Building collapsed in mumbai: मुंबई के बांद्रा में 5 मंजिला इमारत गिरने से बड़ा हादसा, कई घायल

Building collapsed in mumbai: अब तक मलबे में से तीन महिलाओं समेत छह लोगों को सुरक्षित निकाला गया

मुंबई, 26 जनवरीः Building collapsed in mumbai: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में आज शाम बड़ा हादसा हो गया हैं। दरअसल यहां के बांद्रा इलाके में बहुमंजिला इमारत गिरने की घटना सामने आई हैं। अब तक मलबे में से तीन महिलाओं समेत छह लोगों को सुरक्षित निकाला गया हैं। मलबे में से निकाले गए सभी लोगों को मालूमी चोटें आई हैं जिससे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। हालांकि अभी भी मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका हैं।

एक अधिकारी के बताए अनुसार मुंबई के पश्चिमी इलाके बेहराम नगर में अपराह्न तीन बजकर करीब 50 मिनट पर यह हादसा हुआ हैं। उन्होंने बताया कि दमकल विभाग और पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया।

क्या आपने यह पढ़ा….. Republic day in varanasi: वाराणसी जनपद में 73 वां गणतंत्र दिवस पूरे हर्षोल्लास एवं सादगी के साथ मनाया गया

अधिकारी के बताए अनुसार अब तक तीन महिलाओं समेत कुल छह लोगों को मलबे से निकाला गया हैं। जिनमें से दो महिलाओं सहित चार लोगों को वी.एन.देसाई अस्पताल में चिकित्सा के लिए भर्ती कराया गया हैं। वहीं एक महिला सहित अन्य दो लोगों को भाभा अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। अधिकारी के बताए अनुसार सभी घायलों की हालत स्थिर हैं। तलाशी अभियान जारी हैं। आधा दर्जन एम्बुलेंस , पांच दमकल गाड़ी और एक बचाव वैन मौके पर मौजूद हैं।

Hindi banner 02