35448705 0d50 413f 8d4e 6d5f48ea855d

British women raped beach in goa: गोवा में समुद्र तट पर ब्रिटिश महिला के साथ दुष्कर्म, पढ़ें पूरी खबर

British women raped beach in goa: उत्तरी गोवा में आरामबोल समुद्र तट के पास प्रसिद्ध ‘स्वीट लेक’ में ब्रिटिश महिला से कथित रूप से हुआ, 32 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

नई दिल्ली, 07 जूनः British women raped beach in goa: गोवा में ब्रिटिश महिला से समुद्र तट के किनारे रेप की वारदात सामने आई है। पुलिस के मुताबिक सोमवार को उत्तरी गोवा में आरामबोल समुद्र तट के पास प्रसिद्ध ‘स्वीट लेक’ में ब्रिटिश महिला से कथित रूप से बलात्कार हुआ है। इस आरोप में 32 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

British women raped beach in goa: एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ब्रिटिश महिला ने आरोप लगाया है कि स्थानीय निवासी जोएल विंसेंट डिसूजा ने दो जून को समुद्र तट पर उसके साथ दुष्कर्म किया। ब्रिटिश महिला ने बताया कि वह पति के साथ गोवा घूमने आई थी और समुद्र के आसपास के इलाके के होटल में ठहरी थी।

क्या आपने यह पढ़ा… Big success for gujarat ATS: गुजरात एटीएस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, पाकिस्तान बोट से आई करोड़ों की हेरोइन जब्त की

हालांकि शाम में उसे समुद्र किनारे घूमने का मन किया तो वह चली आई और उसके पति वहीं होटल में ठहरे थे। समुद्र तट पर आराम करने के दौरान ही युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अपने पति के साथ गोवा दौरे पर आई पीड़िता ने सोमवार शाम को ही पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी ने कहा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Hindi banner 02