Big Accident in Maharashtra

Big Accident in Maharashtra: गर्डर लॉन्चिंग मशीन ने ली 17 लोगों की जान, पढ़ें पूरी घटना…

Big Accident in Maharashtra: महाराष्ट्र के समृद्धि एक्सप्रेस हाईवे पर निर्माण कार्य के दौरान गर्डर मशीन गिरी

मुंबई, 01 अगस्तः Big Accident in Maharashtra: महाराष्ट्र के ठाणे में बहुत बड़ा हादसा हो गया हैं। दरअसल यहां शाहपुर केे पास एक गर्डर लॉन्चिंग मशीन गिरने से 17 लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं अन्य तीन लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि समृद्धि एक्सप्रेस हाईवे के तीसरे चरण का निर्माण हो रहा हैं। पुल तैयार करने में मशीन का उपयोग किया जा रहा था। तभी 100 फीट की ऊंचाई से गर्डर मशीन गिर गई।

जानकारी के मुताबिक, अभी भी मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है। मौके पर सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन तेजी से किया जा रहा है। मौके पर SP और रेस्क्यू टीम पहुंच गई है। SP के मुताबिक समृद्धि हाईवे पर लॉन्चर गिरने से मजदूर और अन्य लोग चपेट में आ गए। तीन घायलों को शाहपुर तालुका के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया कि सोमवार देर रात में पुल का निर्माण कार्य चल रहा था, तभी बड़ा हादसा हो गया। कहा जाता है कि यहां सुरक्षा के कोई उपाय नहीं होने के कारण यहां के मजदूरों की जान चली गई है। गर्डर मशीन को जोड़ने वाली क्रेन और स्लैब 100 फीट से नीचे गिर गए।

शाहपुर उपजिला अस्पताल में अब तक 16 शव लाए जा चुके हैं। तीन घायल हैं। मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है। एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना मंगलवार तड़के शाहपुर तहसील के सरलांबे गांव के पास हुई। पुलिस और दमकल कर्मी स्थानीय एजेंसियों के साथ मिलकर बचाव अभियान में लगे हुए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Bhavnagar-Gandhigram Summer Special Train: भावनगर-गांधीग्राम दैनिक समर स्पेशल ट्रेन के फेरे विस्तारित

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें