Bhagwant mann

Bhagwant mann wedding: पंजाब के मुख्यमंत्री ने डॉ गुरप्रीत कौर संग रचाई शादी, यहां देखें तस्वीरें….

Bhagwant mann wedding: पंजाब के इतिहास में पहली बार किसी मुख्यमंत्री की शादी पद पर रहते हुई

चंडीगढ़, 07 जुलाईः Bhagwant mann wedding: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान एक बार फिर शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने डॉक्टर गुरप्रीत कौर संग अपने जीवन की नई शुरूआत की हैं। इस बीच भगवंत मान और डॉ गुरप्रीत कौर की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें सीएम दूल्हा बने हाथ में तलवार लिए नजर आ रहे हैं। भगवंत मान की शादी में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राघव चड्ढा समेत परिवार के अन्य लोग उपस्थित रहे।

Bhagwant mann 1

Bhagwant mann wedding: भगवंत मान ने शादी में गोल्डन कलर का कुर्ता पहना हुआ हैं। वहीं उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर लाल रंग का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं। दोनों के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. India first ropeway city: वाराणसी बनेगा देश का पहला रोपवे शहर, जानें कब से शुरू होगा काम

Bhagwant mann wedding: मालूम हो कि पंजाब के इतिहास में पहली बार किसी मुख्यमंत्री की शादी पद पर रहते हुई हैं।

Bhagwant mann 2

जानकारी के मुताबिक शादी से पहले मुख्यमंत्री का रास्ता उनकी सालियों ने रोक लिया था। फिर रिबन कटाई का नेग वाला पैसा भी लिया। इस दौरान अरविंद केजरीवाल भी उनके साथ दिखाई दिए। भगवंत मान की शादी उनके ही घर में एक छोटे से प्राइवेट समारोह में हो रही हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूरी शादी में मान के साथ दिखाई दिए, वे मान को अपना छोटा भाई मानते हैं।

Bhagwant mann 3

सीएम भगवंत मान की यह दूसरी शादी हैं। उन्होंने 6 साल पहले अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया था। मान को पहली पत्नी से दो बच्चे हैं जो अपनी मां के साथ अमेरिका में रह रहे हैं। इसके बाद उन्होंने आज फिर अपना घर बसा लिया हैं। मान ने डॉ गुरप्रीत कौर के साथ सात फेरे लिए।

बता दें कि डॉ गुरप्रीत कौर सिख समुदाय से आती हैं। भगवंत मान और गुरप्रीत कौर का परिवार वर्षों से एक-दूसरे को जानता हैं। मान की दुल्हन (डॉ गुरप्रीत कौर) विदेश में रहती हैं। गुरप्रीत कौर मेडिकल की पढ़ाई के दौरान गोल्ड मेडलिस्ट रहीं।

Hindi banner 02