Bhagwant mann

Bhagwant mann marriage: पंजाब सीएम भगवंत मान कल दोबारा शादी के बंधन में बंधेंगे, जानें कौन है दुल्हनिया…

Bhagwant mann marriage: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कल डॉ गुरप्रीत कौर संग शादी के बंधन में बंधेंगे

चंडीगढ़, 06 जुलाईः Bhagwant mann marriage: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के सिर पर एक बार फिर सहरा सजने वाला हैं। दरअसल भगवंत मान कल शादी करने वाले हैं। 48 वर्षीय भगवंत मान की यह दूसरी शादी हैं। सूत्रों के मुताबिक यह शादी कल चंडीगढ़ में होगी। बताया जा रहा है मान की शादी डॉ गुरप्रीत कौर से होगा। भगवंत मान की शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शिरकत दे सकते हैं।

मालूम हो कि भगवंत मान का 2016 में पहली पत्नी इंदरप्रीत कौर से तलाक हो गया था। उनके दो बच्चें है जो भगवंत मान की पहली पत्नी के साथ अमेरिका में रहते हैं। किंतु अब तलाक के 7 साल बाद मान ने फिर से अपनी जिंदगी को नए सिरे से शुरू करने का निर्णय लिया हैं।

Bhagwant mann marriage: कहा जा रहा है कि भगवंत मान की मां चाहती हैं कि वे अपना घर बसाएं। इसलिए उनकी मां और बहन ने खुद मान के लिए लड़की पसंद की हैं। यह शादी सीएम मान के आवास पर ही एक संक्षिप्त कार्यक्रम में होगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. Lalu yadav: लालू यादव की हालत नाजुक; प्रधानमंत्री ने बेटे संग की बातचीत, पढ़ें पूरी खबर

एक नजरें डालें राजनीतिक सफर पर…..

पंजाब का मुख्यमंत्री बनने से पहले भगवंत मान, राज्य की ही संगरूर लोकसभा सीट से सांसद थे। वह साल 2014 और साल 2019 में लगातार दो बार सांसद बने। इसी साल मार्च में पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया और चुनाव लड़ा। राज्य में प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद भगवंत मान राज्य के सीएम बने. 48 वर्षीय भगवंत मान, पंजाब के 17वें सीएम हैं।

Hindi banner 02