Baba Ramdev

Baba ramdev statement: ……तो एलन मस्क से अमीर होंते बाबा रामदेव, खुद किया खुलासा

Baba ramdev statement: अगर देश की जगह व्यापार की सोचता तो बिजनेसमैन एलन मस्क से अधिक अमीर होता: बाबा रामदेव

लखनऊ, 24 फरवरीः Baba ramdev statement: योग गुरु बाबा रामदेव ने आज उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संग मुलाकात की हैं। वहीं उन्होंने हजरतगंज से बापू भवन मेट्रो स्टेशन तक मेट्रो में सफर भी किया। इस दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि, मैं पहली बार मेट्रो में बैठा हूं। उन्होंने आगे कहा कि लखनऊ मेट्रो ने सबसे तेज काम पूरा करके कीर्तिमान बनाया।

साथ ही साथ एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में योग गुरु ने कहा कि, अगर वो देश की जगह व्यापार की सोचते तो बिजनेसमैन एलन मस्क से अधिक अमीर होते। उन्होंने कहा कि जो ज्ञान मुझे वेदों, पुराणों, रामायण, महाभारत, भगवद्गीता और पूर्वजों से मिला हैं, उसमें जो अनुसंधान किया और उसे जमीन पर उतारा।

इस दौरान बाबा रामदेव ने अपने पुराने बयान का जिक्र करते हुए कहा कि मैंने एक बार कहा था कि स्वामी रामदेव का टाइम टाटा बिडला, अडानी, जुकरबर्ग, एलॉन मस्क, बारेन बफेट और बिल गेट्स से अधिक महत्वपूर्ण हैं। वो अपने लिए जीते हैं, लेकिन संन्यासी सबके लिए जीता हैं। इसलिए उसका समय, उर्जा और ज्ञान वो सबके कल्याण के लिए होता हैं।

…….तो मैं एलन मस्क से अधिक अमीर होताः रामदेव

एलन मस्क का जिक्र करते हुए रामदेव ने कहा कि उसने कहा कि ऐसी कार बना दूंगा, आसमान में तुम्हारे लिए जगह आरक्षित कर दूंगा। वो टेक्नोलॉजी की बात करता है, लेकिन जो हमारे पास वेदों, पुराणों, धार्मिक पुस्तकों और पूर्वजों का ज्ञान हैं। उसमें जो रिसर्च की, उसको भुनाता तो एलन मस्क से अधिक अमीर स्वामी रामदेव होता। किंतु हमने विश्व कल्याण के लिए वो ज्ञान दिया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi building seal: दिल्ली एमसीडी की लापरवाही से बिल्डिंग में फंसे दो बच्चे, पढ़ें पूरा मामला…

Hindi banner 02