BJP e1701599379198

Assembly Election Result 2023: मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की शानदार जीत, जानें क्या बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…

  • कांग्रेस ने तेलंगाना में विजय हासिल की

Assembly Election Result 2023: भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में हैः पीएम मोदी

अहमदाबाद, 03 दिसंबरः Assembly Election Result 2023: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में से चार के आज नतीजे आ गए हैं। एक ओर जहां छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में भाजपा को प्रचंड जीत मिली हैं। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने तेलंगाना में विजय हासिल की हैं।

प्रचंड जीत पर जानें क्या बोले पीएम मोदी

तीन राज्यों में मिली शानदार जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया सामने आई हैं। उन्होंने कहा कि, जनता-जनार्दन को नमन। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है। उनका भरोसा बीजेपी हैं।

पीएम मोदी ने कहा, भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का ह्रदय से धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।

इस्तीफा देंगे अशोक गहलोत!

बता दें कि राजस्थान चुनाव में मिली बड़ी हार के बाद अशोक गहलोत आज ही अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। कहा जा रहा है कि, वे राज भवन पहुंचेंगे और राज्यपाल कलराज मिश्र को अपना इस्तीफा सौंपेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा… Sindhu Suta: सिंधु सुता, जल से पली,प्राचीन संस्कृति, हर मन भाए।

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें