Eknath shinda

Assam floods: असम बाढ़ पीड़ितों के लिए शिवसेना के बागी विधायकों ने दिखाई दरियादिली, दान किए इतने लाख रुपए

Assam floods: शिवसेना के बागी विधायकों ने असम में बाढ़ राहत कार्य के लिए 51 लाख रुपये दान दिए

मुंबई, 29 जूनः Assam floods: महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा भूचाल आया हुआ हैं। शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे सहित कई विधायक पार्टी से बगावत कर गुवाहाटी चले गए हैं। इस बीच शिवसेना के इन बागी विधायकों ने असम बाढ़ पीड़ितों के लिए बड़ी दरियादिली दिखाई हैं। दरअसल विधायकों ने असम में बाढ़ राहत कार्य के लिए 51 लाख रुपये दान दिए हैं। मालूम हो कि बीते एक सप्ताह से शिवसेना के बागी विधायक असम के गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में इन विधायकों ने बगावत का झंडा उठाया हैं।

जानकारी के अनुसार बागी विधायकों के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने कहा कि बाढ़ राहत कार्य में हमारे योगदान के तौर पर शिंदे ने असम मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपए दान दिए हैं। हम यहां लोगों की समस्याओं को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि बागी विधायक मुंबई आने वाले हैं।

Advertisement

दीपक केसरकर ने कहा कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कल विधानसभा में उद्धव ठाकरे नीत महाविकास आघाड़ी को विश्वास मत का सामना करने को कहा हैं। इसलिए बागी विधायकों ने गुवाहाटी से निकलकर मुंबई के पास किसी स्थान पर जाने का निर्णय लिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Death due to lightning in bihar: बिहार में बारिश का कहर, बिजली गिरने से इतने लोगों की हुई मौत

उन्होंने कहा कि हम एक स्थान पर रुकेंगे जो मुंबई से हवाई मार्ग से एक घंटे की दूरी पर हैं। ताकि हम सदन में विश्वास मत के लिए सुविधाजनक तरीके से पहुंच सके। हम विश्वास मत की काफी लंबे समय से मांग कर रहे थे।

Advertisement
Hindi banner 02

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.