ashwani vaishnav image

ashwini vaishnav Inspection of development works: रेलमंत्री ने राजस्थान और गुजरात में चल रहे कार्यों एवं रेल परियोजनाओं का किया निरीक्षण

ashwini vaishnav Inspection of development works: राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र में चल रही परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की

अहमदाबाद, 04 अक्टूबर: ashwini vaishnav Inspection of development works: रेल, संचार, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने राजस्थान और गुजरात में रेलवे ट्रैक और डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर तथा रेलवे के चल रहे विभिन्न कार्यों और परियोजनाओं का व्यापक निरीक्षण किया।

मण्डल रेल प्रवक्ता अहमदाबाद ने जानकारी देते हुए बताया कि, वैष्णव ने 3 अक्टूबर, 2021 को फालना से वापी तक यात्रा की। रास्ते में उन्होंने डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के चल रहे कार्यों और अजमेर, अहमदाबाद, वडोदरा और मुंबई सेंट्रल मंडलों में चल रहे रेलवे के विकास कार्यों / परियोजनाओं का निरीक्षण किया।

Rail minister ashwini Vaishnav Inspection of development works

यह भी पढ़ें:-Cruise drugs case: आर्यन खान को नहीं मिली बेल, इस तारीख तक रहेंगे एनसीबी की कस्टडी में

उन्होंने पालनपुर से वापी के बीच पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आलोक कंसल के साथ गुजरात और महाराष्ट्र राज्यों में चल रहे कार्यों/रेल परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। माननीय मंत्री ने डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ भी चर्चा की और क्षेत्र में डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के निर्माण की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने परियोजनाओं को समय पर पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करने पर जोर दिया।

Whatsapp Join Banner Eng