Arvind kejriwal image 1

Arvind kejriwal targets vinay saxena: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर कसा तंज, कहा- एलजी लोगों को…

Arvind kejriwal targets vinay saxena: दिल्ली के एलजी लोगों को तंग कर रहे हैं: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली, 12 नवंबरः Arvind kejriwal targets vinay saxena: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय सक्सेना के बीच आये दिन तनातनी देखने को मिलती हैं। कभी केजरीवाल उपराज्यपाल पर निशाना साधते हैं तो कभी उपराज्यपाल केजरीवाल पर। इस बीच अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल विनय सक्सेना पर हमला बोला हैं। दरअसल उन्होंने कहा है कि दिल्ली के एलजी लोगों को तंग कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा 15 सालों में 5 काम बताएं।

केजरीवाल ने कहा, “एक कहावत है, मारने वाले से बचाने वाला ज्यादा अच्छा होता है। हमने सिद्धार्थ गौतम की कहानी सुनी है, हंस को बचाने वाली। आज दिल्ली में भी वही हालत है। एलजी और बीजेपी वाले रोज दिल्ली वालों को तीर मार रहे हैं और हम उन्हें बचा रहे हैं. सबसे दुःख तब हुआ, जब उन्होंने योग की क्लास बंद कर दी। 17 हजार लोगों को योग क्लास जाने से रोक दिया।”

सीएम केजरीवाल ने जारी किया वाट्सऐप नंबर

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, “हमने बहुत लोगों से बात की और उन्होंने कहा कि हम बंद नहीं होने देंगे। योग की क्लासेज दोबारा शुरू हुईं। वीडियो तस्वीरें आती हैं। मुझे बहुत अच्छा लगता है। चंद लोगों ने कहा है कि हम इसका पूरा खर्च उठा सकते हैं, लेकिन हम चाहते हैं कि सबका सहयोग मिले। एक टीचर को पंद्रह हजार रुपये देने होते हैं। हम चाहते हैं कि जो लोग तनख्वाह में सहयोग करना चाहते हैं, वे 7277972779 नंबर पर वाट्सऐप करें।”

क्या आपने यह पढ़ा…. Gujarat congress manifesto: गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र, किए यह बड़े वादे…

Hindi banner 02