Amritpal singh wife

Amritpal Singh wife arrested: भगोड़ा अमृतपाल की पत्नी हुई गिरफ्तार, यहां भागने की फिराक में थी…

Amritpal Singh wife arrested: पुलिस ने अमृतपाल की पत्नी को अमृतसर एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया

लुधियाना, 20 अप्रैलः Amritpal Singh wife arrested: भगोड़े अमृतपाल सिंह मामले में पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। दरअसल, पुलिस ने अमृतपाल की पत्नी को अमृतसर एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया हैं। कहा जा रहा है कि वह लंदन जाने की फिराक में थी। किंतु फ्लाइट में बैठने से पहले ही उसे हिरासत में ले लिया गया। फिलहाल अमृतपाल सिंह की पत्नी से पूछताछ की जा रही हैं।

जानकारी के अनुसार, किरणदीप कौर (अमृतपाल की पत्नी) के खिलाफ देशभर में अभी कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं हैं। किरणदीप कौर के यूके में रहते हुए बब्बर खालसा इंटरनेशनल के एक्टिव मेंबर होने के मामले को लेकर भी पंजाब पुलिस या केंद्रीय एजेंसियों के पास कोई पुख्ता सबूत नहीं है, न ही उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज हुआ हैं। हालांकि, किरणदीप को उसी कानूनी प्रक्रिया के तहत रोका गया है, जिसके तहत फरार आरोपियों के परिवार और उसके जानने वालों से पूछताछ की जाती हैं।

फरार चल रहा अमृतपाल….

बता दें कि पंजाब पुलिस ने वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह और उसके साथियों पर 18 मार्च को कार्यवाही की थी। इस दौरान पुलिस ने उसके सैकड़ों साथियों और समर्थकों को हिरासत में लिया था। किंतु, अमृतपाल अपने कुछ करीबियों संग भागने में सफल हुआ था। तब से पुलिस लगातार उसके तलाश में जुटी हैं। इतना ही नहीं पुलिस उसके परिवार के लोगों और करीबियों से भी पूछताछ कर रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. SATHI App and portal launch: देश के 14 करोड़ किसानों को कृषि मंत्री ने दिया तोहफा, मिलेगा यह फायदा….

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें