Bachchan Mask

अमिताभ बच्चन का अनोखा मास्क, चारों तरफ हो रही है चर्चा

amitabh bacchan edited

मुंबई 28 जनवरी। कोरोना महामारी से बचने के लिए लोग तरह-तरह के मास्क पहन रहे हैं। अब मास्क सिर्फ कपड़े का ही ना होकर उसमें तरह-तरह की आजमाइश हो रही है। उसके आकार और प्रकार भी भिन्न-भिन्न बनाए जा रहे हैं।
इसी दौर में फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन का मास्क भी चर्चा में आ गया है। काले रंग और सुराख से गोलाकार आकृति वाले इस मास्क की अपनी खासियत है। यूं तो मास्क पहने हुए आदमी के बोलने पर उसकी मुखाकृति का पता नहीं चलता। किंतु अमिताभ बच्चन द्वारा धारण किए इस विशेष मास्क से बातचीत करने पर मुखाकार स्पष्ट दिखाई पड़ता है।

Whatsapp Join Banner Eng

इस नये अंदाज के मास्क की चर्चा बड़े जोरो पर है। खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर इस विशेष मास्क की जानकारी दी है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन लोगों को गणतंत्र दिवस की शुभेच्छा देते हुए नजर आते हैं। बातचीत करते समय अमिताभ बच्चन जब होठ हिलाते हैं तब मास्क में होठ के आकार के हिसाब से लाइट जलने लगती है। यह मास्क लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है। लोग वीडियो पर इसके बारे में अपनी राय भी पेश कर रहे है।

उल्लेखनीय है अमिताभ बच्चन खुद कोरोना संक्रमित हो गये थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। उपचार के बाद वे पूर्ण स्वस्थ होकर घर वापस लौट चुके हैं। उनके इस अनोखे मास्क की चर्चा जहां तहां बड़े जोरो पर है।

આ પણ વાંચો…સરકાર PFને લઇ કરશે આ ફેરફાર, જેનાથી 40 કરોડ કર્મચારીઓને મળશે સીધો જ લાભ- વાંચો સંપૂર્ણ અહેવાલ