Amit shah bhuj speech

Amit shah: अमित शाह की हुंकारः मैं पश्चिम बंगाल से तृणमूल सरकार को उखाड़ फेंकने आया हूं

amit shah
file pic

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा और गृहमंत्री ( Amit shah) अमित शाह आये दिन पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाते रहते है।


नई दिल्ली, 12 फरवरी: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। विविध राजनीतिक पार्टियाँ चुनाव की तैयारी में लगी हुई है। इसी दौरान भारतीय जनता पार्टी ने भी अपनी पूरी ताकत पश्चिम बंगाल में झौंक दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा और गृहमंत्री ( Amit shah) अमित शाह आये दिन पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाते रहते है। वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने एक बार फिर ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे पश्चिम बंगाल में ममता सरकार को उखाड़ फेकेंगे। यहाँ एक समारोह में शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार तब आ सकती है जब तृणमूल की सरकार को राज्य से उखाड़ कर फेक दिया जायेगा।

Whatsapp Join Banner Eng

उन्होंने ममता सरकार का उल्लेख करते हुए कहा कि राज्य की सरकार अस्थिर हो गयी है। जनता इस सरकार को उखाड़ फेकना चाहती है। उन्होंने कहा कि हमारा दीदी के साथ किसी भी प्रकार का सम्बंध बिगड़ा हुआ नहीं है। परंतु उनके राज्य में जिस प्रकार से भ्रष्टाचार हो रहा है। उसे देखने के बाद गुस्सा आना स्वाभाविक है। यही कारण है कि इस बार हमने प्रतिज्ञा किया है कि राज्य से इस सरकार को उखाड़ फेकेंगे।

अमित शाह ( Amit shah) ने कहा कि हम बंगाल कि वर्तमान हालत को पूरी तरह बदलना चाहते हैं। परिवर्तन यात्रा का उद्देश्य राज्य की मुख्यमंत्री या सरकार बदलना नहीं। परंतु बंगाल में पूर्ण रूप से परिवर्तन लाने की जरूरत है। परिवर्तन के बाद ही राज्य की जनता की इच्छा और अकांक्षा पूरी हो सकती है

यह भी पढ़े…..Air Fare: हवाई यात्रा महंगी हुई, किराये में 30 प्रतिशत वृद्धि घोषित