Amit shah 1

Amit Shah visit jammu: आतंकियों के आतंक के बीच अमित शाह आज से तीन दिन जम्मू के दौरे पर

Amit Shah visit jammu: गृहमंत्री बनने के बाद अमित शाह का पहला जम्मू दौरा

नई दिल्ली, 23 अक्टूबरः Amit Shah visit jammu: जम्मू-कश्मीर में आंतकियों का ताबड़तोड़ एक्शन जारी हैं। इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज से तीन दिनों के लिए जम्मू-कश्मीर के दौरे हैं। इसके मद्देनजर वहां सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे। यहां विविध पहलुओं की चर्चा की जाएगी।

Amit Shah visit jammu: इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, आईबी के अधिकारी, सीआरपीएफ और एनआईए के महानिदेशक भी मौजूद रहेंगे। अमित शाह जम्मू-कश्मीर के यूथ क्लब को भी संबोधित करेंगे और श्रीनगर से शारजाह की पहली उड़ान को हरी झंडी दिखाएंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi air pollution: दिल्ली में वायु प्रदूषण रोकने के लिए अब कमान संभालेंगे एसडीएम, केजरीवाल सरकार ने दिए कार्रवाई के अधिकार

गृहमंत्री के दौरे को ध्यान में रखते हुए पूरे श्रीनगर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पूरे केंद्र शासित प्रदेश में सीआरपीएफ की 15 और कंपनियों को तैनात किया गया हैं। श्रीनगर के लालचौक पर लोगों की तलाशी ली जा रही हैं। सुरक्षाबलों की तैनाती के अलावा हाईटेक ड्रोन से भी नजर रखी जा रही हैं।

आज गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर पहुंचेंगे। यहां 12.30 बजे अमित शाह जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल, आईबी के अधिकारियों, सीआरपीएफ/एनआईए के डीजी, आर्मी के अधिकारियों और जम्मू कश्मीर के डीजीपी के साथ बैठक करेंगें। 4.45 को वे वीसी माध्यम से जम्मू-कश्मीर यूथ क्लब को संबोधित करेंगे और शाम 6 बजे श्रीनगर-शारजाह की पहली उड़ान को हरी झंडी दिखाएंगे।

Whatsapp Join Banner Eng