Amit shah 1

Amit Shah targets nitish kumar: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- प्रधानमंत्री…

  • लालूजी आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो, पूरा जीवन आपने यही काम किया हैः अमित शाह

Amit Shah targets nitish kumar: नीतीश प्रधानमंत्री बनने की लालसा में भाजपा की पीठ में छुरा घोंपकर लालू की गोद में जा बैठे हैंः अमित शाह

नई दिल्ली, 23 सितंबरः Amit Shah targets nitish kumar: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज पूर्णिया की रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा हैं। अमित शाह ने कहा कि वे प्रधानमंत्री बनने की लालसा में भाजपा की पीठ में छुरा घोंपकर लालू की गोद में जा बैठे हैं। उनकी कोई विचारधारा नहीं हैं। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल के साथ सरकार बनाकर जंगल राज के पक्ष में अपना रवैया साफ कर दिया हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश किसी राजनीतिक विचारधारा के पक्षधर नहीं है। वे समाजवाद छोड़कर वामपंथियों के साथ भी बैठ सकते हैं। आरजेडी छोड़कर भाजपा के साथ बैठ सकते हैं। उनकी सिर्फ एक ही नीति है कि मेरी कुर्सी बनी रहनी चाहिए। किंतु कुटिल राजनीति से प्रधानमंत्री नहीं बना जा सकता।

शाह ने कहा कि बिहार की जनता सब कुछ देख रही हैं। 2024 में भी नरेंद्र मोदी का जादू चलेगी। 2025 में भी भाजपा की सरकार बनेगी। लालू-नीतीश की जोड़ी बिहार को आगे नहीं ले जा सकती हैं।

Advertisement

लालूजी आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त होः अमित शाह

गृहमंत्री ने कहा मैं यहां आया हूं तब से वो कह रहे हैं कि बिहार में झगड़ा लगाने आए हैं, कुछ करके जाएंगे। झगड़ा लगाने के लिए मेरी जरूरत नहीं है लालू जी। आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो, पूरा जीवन आपने यही काम किया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mukesh Ambani business: मुकेश अंबानी ने अमेरिका की इस कंपनी में खरीदी हिस्सेदारी, जानिए…

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.