Accident in Madhya pradesh

Accident in Madhya pradesh: मध्यप्रदेश के सीधी में ट्रक की टक्कर से पलटी तीन बसें, इतने लोगों की हुई मौत…

Accident in Madhya pradesh: चुरहट-रीवा नेशनल हाईवे पर बड़खरा गांव में एक सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई

नई दिल्ली, 25 फरवरीः Accident in Madhya pradesh: मध्यप्रदेश के सीधी में कल देर रात बड़ा सड़क हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां चुरहट-रीवा नेशनल हाईवे पर बड़खरा गांव में एक सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई। वहीं 50 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। मृतकों में से आठ लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि बाकी की मौत अस्पताल में चिकित्सा के दौरान हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा ट्रक का टायर फटने से हुआ। ट्रक ने तीन खड़ी बसों को पीछे से टक्कर मार दी। मामले में अभी तक नौ मृतकों की शिनाख्त हो पाई हैं। ये बसें सतना में हुए कोल समाज के महाकुंभ में शामिल होने के बाद सीधी लौट रही थीं। इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मु्ख्यमंत्री शिवराज सिंह भी शामिल हुए थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात नौ बजे मोहनिया टनल से कुछ दूरी पर यह हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बसों को टक्कर मार दी। दो बसें 10 फीट गहरी खाई में गिर गईं। वहीं एक बस हाईवे पर ही पलट गई।

मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये…

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये, गंभीर घायलों को 2-2 लाख रुपये और साधारण घायलों को 1-1 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया। मुख्यमंऑत्री कल रात में ही घटना स्थल पहुंचे, वहां उन्होंने हालात का जायजा लिया। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता कमलनाथ सहित कई दिग्गज नेताओं ने हादसे पर दुःख जताया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Aurangabad-Osmanabad name changed: अब इस नाम से जाने जाएंगे औरंगाबाद और उस्मानाबाद, केंद्र सरकार ने दी अनुमति…

Hindi banner 02