Accident 4

Accident in jammu: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर खाई में गिरी बस, कई लोगों की हुई मौत….

Accident in jammu: बस अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, अब तक पांच लोगों की हुई मौत

नई दिल्ली, 15 सितंबरः Accident in jammu: जम्मू-कश्मीर में आज बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां राजौरी में एक बस अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत हुई हैं। वहीं कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक जिले के भीमबेर गली के पास सुबह कई यात्रियों को लेकर जा रही एक बस गहरी खाई में गिर गई। सूत्रों के अनुसार हादसे में बस सवार कम से कम 25 लोग घायल हुए हैं। इन सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं।

इस हादसे पर केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने दुख जताया है। एलजी के कार्यालय की ओर से जारी बयान में मनोज सिन्हा ने कहा कि राजौरी में हुए दर्दनाक हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। ईश्वर घायलों को जल्द से जल्द ठीक करें। जिला प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi desh bhakti shiksha: दिल्ली में बच्चों के देशभक्त बनने की परिकल्पा को सच कर रही केजरीवाल सरकारः मनीष सिसोदिया

Hindi banner 02