AAP councilor murdered

AAP councilor murdered in punjab: पंजाब में आप पार्षद की गोली मारकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

AAP councilor murdered in punjab: पंजाब में आम आदमी पार्टी के नगर पार्षद मोहम्मद अकबर की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया

नई दिल्ली, 01 अगस्तः AAP councilor murdered in punjab: देश में हमले की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। हमलावर आम से लेकर खास लोगों तक को अपना निशाना बना रहे हैं। इसी बीच पंजाब में आम आदमी पार्टी के नगर पार्षद मोहम्मद अकबर की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा है कि पंजाब के मलेरकोटला जिले में वे जिम्नेश्यिम में थे। तभी हमलावर ने जिम में घुसकर उन पर फायर कर दिया और गोलियां दाग दी।

जानकारी के अनुसार मोहम्मद अकबर को काफी नजदीक से गोली मारी गई थी। इस बारे में मलेरकोटला की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अवनीत कौर सिद्धू ने कहा कि एक व्यक्ति जिम आया और उसने अकबर पर गोली दाग दी। पुलिस ने बताया कि एक गोली अकबर को लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के बताए अनुसार यह हत्या आपसी रंजिश के चलते की गई हैं। घटना की जांच की जा रही हैं।

पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी अकबरी के पुलिस को दिए बयान के आधार पर दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया हैं। पुलिस के अनुसार, अकबर की हत्या व्यक्तिगत दुश्मनी के चलते हुई हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही हैं। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई हैं। शुरुआती जांच में पाया गया कि हमलावरों ने पूरी योजना के साथ इस वारदात को अंजाम दिया।

कौन है आप पार्षद मोहम्मद अकबर

बता दें कि अकबर ने कांग्रेस के टिकट पर नगर काउंसिल का चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उन्होंने विजय हासिल की थी। हालांकि पंजाब में सत्ता परिवर्तन के बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन छोड़कर आम आदमी पार्टी को जॉइन कर लिया था। बताया जा रहा है कि तीन साल पहले मोहम्मद अकबर के बड़े भाई मोहम्मद अनवर की भी गोली दागकर हत्या कर दी गई थी। वे भी कांग्रेस नेता थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Central government action against monkeypox: देश में तेजी से बढ़ रहे मंकीपॉक्स को लेकर एक्शन में केंद्र सरकार, उठाया यह कदम…

Hindi banner 02