7 indian soldiers killed in snow storm

7 indian soldiers killed in snow storm: अरुणाचल प्रदेश के कामेंग सेक्टर में बर्फीले तूफान की चपेट में आए 7 जवानों की मौत

7 indian soldiers killed in snow storm: जवानों के शवों को हिमस्खलन स्थल से निकाला गया

नई दिल्ली, 08 फरवरीः 7 indian soldiers killed in snow storm: भारतीय सेना और देशवासियों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल अरुणाचल प्रदेश में बर्फीले तूफान की चपेट में आकर लापता हुए सेना गश्ती दल के 7 जवानों की मौत हो गई हैं। भारतीय सेना ने सभी जवानों के मौत की पुष्टि कर दी हैं। जवानों के शवों को हिमस्खलन स्थल से निकाला गया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र में पिछले कई दिनों से भारी बर्फबारी के साथ खराब मौसम होने की लगातार सूचना मिल रही हैं। वहीं गश्ती दल के हिमस्खलन में फंसने के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया था। बचाव कार्यों में मदद करने के लिए विशेष टीमों को एयरलिफ्ट किया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा….. Johnson baby powder: जॉनसन बेबी पाउडर पर पूरी दुनिया में लग सकता है प्रतिबंध, जानिए क्या है वजह

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में पिछले कई दिनों से लगातार बर्फबारी हो रही हैं। बर्फबारी के कारण कई जगहों पर हिमस्खलन की खबरें सामने आई हैं। राज्य के चार राष्ट्रीय राजमार्ग सहित 731 से अधिक सड़कें बंद हो गई हैं। सड़कों पर पड़ी बर्फ से जहां-तहां गाड़ियां फंस गई हैैं। हिमस्खलन के कारण हिमाचल प्रदेेश में छुट्टियां मनाने गए पर्यटकों को सतर्क रहने की सलाह दी गई हैं।

Hindi banner 02