Encounter

3 Sholders Killed in Jammu: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों संग मुठभेड़ में तीन जवान हुए शहीद

3 Sholders Killed in Jammu: राजौरी जिले में हुई मुठभेड़ में सेना के 2 कैप्टन सहित तीन जवान शहीद हो गए

श्रीनगर, 22 नवंबरः 3 Sholders Killed in Jammu: जम्मू-कश्मीर में आये दिन मुठभेड़ की घटनाएं सामने आती रहती हैं। इस बीच राज्य के राजौरी जिले में आज आतंकवादियों-सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सेना के 2 कैप्टन समेत कुल तीन जवान शहीद हो गए। वहीं एक जवान गंभीर रूप से घायल हैं। कहा जा रहा है कि, एक आतंकवादी भी मारा गया हैं।

पुलिस के बताए अनुसार, घटनास्थल पर अभी 2 आतंकवादी फंसे हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान घात लगाए बैठे आतंकवादियों ने सेना पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में सेना के 2 कैप्टन रैंक के अफसर और एक जवान शहीद हो गए। वहीं घायल एक जवान का उधमपुर में इलाज चल रहा हैं। फिलहाल पूरे इलाके में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा हैं। ताकि आतंकवादी बचकर भाग न सकें।

5 दिन पहले कुलगाम में मिली थी बड़ी सफलता

बता दें कि 5 दिन पहले ही कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। तब जवानों ने एक घर को रॉकेट लॉन्चर से उड़ा दिया जिसमें आतंकवादी छिपे हुए थे। सेना की इस कार्यवाही में 5 आतंकवादी मारे गए थे। इस ऑपरेशन को लेकर एडीजीपी कश्मीर ने बताया था कि घटनास्थल से आपत्तिजनक सामग्रियां भी बरामद की गई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. WR 18 Employees Honored: पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक द्वारा 18 कर्मचारियों को संरक्षा पुरस्कार से किया गया सम्मानित

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें