Suicide

16 Year old girl committed suicide: पसंदीदा खाना न मिलने पर 16 वर्षीय लड़की ने की आत्महत्या, जानें पूरा मामला…

16 Year old girl committed suicide: उत्तराखंड के देहरादून में मनपसंद खाना नहीं बनाने पर लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

नई दिल्ली, 17 सितंबरः 16 Year old girl committed suicide: उत्तराखंड के देहरादून में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई हैं। दरअसल यहां एक 16 वर्षीय लड़की ने मामूली बात पर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि लड़की ने पसंदीदा खाना नहीं बनाने पर मां संग बहस की और फिर घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की की पहचान देहरादून के रायपुर के दादा लाखोंड निवासी के रूप में हुई हैं।

पुलिस के बताए अनुसार परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों ने जानकारी दी कि लड़की ने रात के खाने के लिए मां द्वारा पकाए गए पकवान पर नाराजगी व्यक्त की थी। वहीं खाना खाने से भी इनकार कर दिया था। इसके बाद लड़की नाराज होकर अपने कमरे में चली गई और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। परिवार ने पहले इसे गंभीरता से नहीं लिया। किंतु जब बच्ची कई घंटों तक कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजनों को चिंता हुई और कमरे में देखने के लिए गए।

सब-इंस्पेक्टर भावना कन्नौर ने बताया कि परिवार के सदस्यों ने बच्ची के कमरे का दरवाजा खटखटाया और उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा। लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर उन्होंने दरवाजा तोड़ा और लड़की को फांसी के फंदे से छूलते पाया। परिवार के सदस्य तुरंत ही उसे अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. 13 People died landslide in nepal: भारत के इस पड़ोसी देश में भूस्खलन ने मचाई तबाही, 13 लोगों की हुई मौत

Hindi banner 02