Banner DKA 600x337 1

06 Soldiers killed in HP: हिमाचल के चंबा में हुआ बड़ा हादसा, 06 जवानों की मौत; पढ़ें पूरी घटना…

06 Soldiers killed in HP: बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़कने के बाद नदी में जा गिरी

नई दिल्ली, 12 अगस्तः 06 Soldiers killed in HP: देश में बारिश का कहर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा हैं। इस बीच सड़क हादसे भी थमने का नाम नहीं ले रहे। ऐसी ही एक दर्दनाक घटना हिमाचल प्रदेश में सामने आई हैं। दरअसल यहां चंबा जिले के तीसा थाना क्षेत्र में पुलिस जवानों से भरी एक बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़कने के बाद सियोल नदी में जा गिरी। हादसे में 6 जवानों की मौत हो गई है। वहीं अन्य 4 गंभीर रूप से घायल हैं।

चंबा के एसपी अभिषेक यादव ने बताया कि, दर्दनाक हादसे में वाहन में सवार छह लोग मारे गए हैं। मृतकों में चालक और पांच पुलिस कर्मी शामिल हैं। चार लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती किया गया हैं। वहीं नदी के तेज बहाव में एक जवान लापता हैं। पुलिस व एनडीआरएफ की टीमें लापता जवान की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही हैं।

राज्य के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त किया हैँ। राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल और मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति के लिए प्रार्थना की है और शोकग्रस्त परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही साथ घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की हैं।

क्या आपने यह पढ़़ा…. CR Mega Block: मुंबई मंडल अपने उपनगरीय खंडों पर परिचालित करेगा मेगा ब्लॉक, जानें पूरा विवरण…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें