News Flash thambnail

Rajkot murder case: राजकोट के ढांढणी में पारिवारिक विवाद, महिला की हत्या

Rajkot murder case: भतीजे ने ही कर दी काकी की हत्या, पति के सामने ही पत्नी ने दम तोड़ा

राजकोट, 22 नवंबरः Rajkot murder case: राजकोट के ढांढणी गांव में वृद्ध के शेड़े को लेकर हुए विवाद के बाद पारिवारिक भतीजे ने काकी के माथे पर हमला कर मौत के घाट उतार देने के बाद गांव में सनसनी का माहौल है। घटना के बाद आरोपी भतीजा फरार हो गया। काकी की हत्या की गई तब काका भी स्थल पर मौजूद थे। काका ने बीच बचाव भी किया लेकिन भतीजे ने उन पर भी हमला कर दिया और काकी पर हमला करने के बाद पति के सामने ही काकी ने दम तोड़ दिया। 

जानकारी के अनुसार राजकोट के त्रंबा से 4 किलोमीटर दूर स्थित ढांढणी गांव में रहने वाले सविताबेन लींबा मेर (65) और उसका पति लींबाभाई जीवराज मेर हमेशा की तरह अपनी वाड़ी पर गए थे। बाद में सविताबेन उसके खेत के छप्परों पर चट्टानें उगा रही थीं तभी पारिवारीक भतीजा रमेश छगन मेर वहां पहुंचा और सविताबेन पर हमला बोल दिया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Taliban New Rule: अफगानिस्तान में तालिबानी फरमान, महिलाएं अब नहीं….

Advertisement

नजदीक में काम करने वाले लींबाभाई ने जब देखा तो वे तुरंत स्थल पर पहुंचे लेकिन रमेश ने उन पर भी हमला कर फरार हो गया। इस दौरान गंभीर घायल सविताबेन ने पति के सामने ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद आसपास के लोगों ने स्थल पर पहुंचकर तुरंत 108 को बुलाया जिन्होने सविताबेन को मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में आजीडैम पुलिस ने स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी पाते ही डीसीपी प्रवीणकुमार मीणा और उनकी टीम भी स्थल पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने स्थानीय लोगों के बयान लेते हुए फरार आरोपी भतीजे की खोजबीन शुरू कर दी है। हत्या की घटना के बाद गांव सनसनी का माहौल उत्पन्न हो गया है।

Whatsapp Join Banner Eng